For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

पेपर लीक पर बोले हनुमान बेनीवाल, सचिन पायलट सिर्फ सरकार के खिलाफ बयानबाजी कर रहे, लड़ना है तो सड़क पर आकर लड़ें

05:07 PM Jan 20, 2023 IST | Jyoti sharma
पेपर लीक पर बोले हनुमान बेनीवाल  सचिन पायलट सिर्फ सरकार के खिलाफ बयानबाजी कर रहे  लड़ना है तो सड़क पर आकर लड़ें

RLP संयोजक हनुमान बेनीवाल ने आज अजमेर में कांग्रेस और भाजपा के खिलाफ हल्ला बोला। उन्होंने यहां पर विशाल रैली निकाली और जनता के बीच जाकर कहा कि कांग्रेस की सरकार 6 महीने में खत्म हो जाएगी। कांग्रेस कमजोर होती जा रही है आगे और ज्यादा कमजोर हो जाएगी। हनुमान बेनीवाल ने कहा कि साल 2023 के चुनाव में कांग्रेस भाजपा को जनता नकार देगी और इस बार राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी यानी RLP को मौका देगी।

Advertisement

CMO के लोग भी मिले हैं पेपर लीक में

हनुमान बेनीवाल ने पेपर लीक को लेकर कहा कि इसमें सरकार की मिलीभगत है। इसमें तो सीएमओ के भी लोग मिले हुए हैं। कांग्रेस जांच कराना नहीं चाहती औऱ भाजपा भी पीछे चल रही है। अगर भाजपा जाहे तो राज्यपाल से एक खत केंद्र को CBI जांच के लिए भिजवा सकती है। लेकिन वह भी सिवाय बयानबाजी के कुछ नहीं कर सकते। इधर सचिन पायलट भी सिर्फ अपनी ही सरकार के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं। लेकिन कुछ कर नहीं रहे। अगर उन्हें लड़ना ही है तो यहां सड़क पर उतरकर लड़े।

भाजपा में 12 दूल्हे एक लुटेरी दुल्हन वाला मामला

हनुमान बेनीवाल ने सीएम के पद को लेकर कहा कि कांग्रेस में अशोक गहलोत सीएम बने रहना चाहते हैं और सचिन पायलट मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं। वहीं वसुंधरा भी कहीं कहीं दिख जाती है कि मैं भी मुख्यमंत्री की दौड़ में हूं। बाकी और भी 12-13 चेहरे हैं सीएम पद के भाजपा में। यहां तो 12 दूल्हे और एक लुटेरी दुल्हन वाला मामला है।

किसानों को निर्बाध मिले बिजली

बेनीवाल ने अजमेर में बिजली कटौती को लेकर भी डिस्क़ॉम कार्यालय का घेराव किया। उन्होंने कहा कि सरकार ने रबी और खरीब की फसल के मुताबिक किसानों के लिए गांवों में बिजली कटौती तय की थी। लेकिन अब तो नियमों के उलट ही किसानों को बिना बताए बिजली की कटौती की जा रही है, हमारी मांग है कि किसानों को कम से कम 7 घंटे निर्बाध बिजली सप्लाई की जाए। ताकि फसलों की सिंचाई और बच्चों को दूसरे कामों में दिक्कत नहीं आए।

हनुमान बेनीवाल का अजमेर आते समय कई जगहों पर समाज के लोगों ने स्वागत सम्मान किया। उन्होंने ग्राम पादु में रियां पंचायत समिति के प्रधान प्रतिनिधि श्री मदन गौरा के आवास पर आयोजित सामाजिक कार्यक्रम में भाग लिया और महिलाओं , स्कूली बच्चों के साथ संवाद किया। इस मौके पर मेड़ता की विधायक इंदिरा बावरी भी मौजूद रहीं।

.