For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

किसान महापंचायत में हनुमान बेनीवाल बोले- जनता का मन, घर बैठें भाजपा-कांग्रेस

09:11 AM May 23, 2023 IST | Jyoti sharma
किसान महापंचायत में हनुमान बेनीवाल बोले  जनता का मन  घर बैठें भाजपा कांग्रेस

बीकानेर। राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (आरएलपी) के सुप्रीमो तथा नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने सोमवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और कांग्रेस दोनों पर कटाक्ष करते हुए कहा कि एक तरफ जहां कांग्रेस की सरकार जमकर प्रदेश में गुंडागर्दी कर रही है, वहीं दूसरी तरफ राजस्थान में भाजपा जनता के मुद्दों पर मौन है, जबकि राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी ही धरातल पर जनहित के लिए संघर्ष कर रही है।

Advertisement

महापंचायत में हजारों किसान मौजूद 

बीकानेर जिले के लूणकरणसर मुख्यालय पर आरएलपी द्वारा आयोजित किसान महापंचायत को संबोधित करते हुए बेनीवाल ने कहा कि हजारों किसानों और युवाओं की मौजूदगी यह दर्शा रही है कि 2023 के विधानसभा चुनाव में जनता ने भाजपा और कांग्रेस दोनों को घर बैठाने का मन बना लिया है। उन्होंने कहा कि 2018 के विधानसभा चुनाव से पहले नागौर, बाड़मेर, बीकानेर तथा सीकर की किसान हुंकार रैलियों के परिणाम स्वरूप ही तत्कालीन भाजपा सरकार ने स्टेट हाइवे टोल फ्री किए और मुफ्त बिजली देने की घोषणा की एवं किसान कर्ज माफी का मुद्दा देश में जीवंत हुआ।

किसानों के साथ किया छल

बेनीवाल ने कहा कि कर्जमाफी के नाम पर जहां भाजपा ने किसानों के साथ छल किया वहीं कांग्रेस के नेता राहुल गांधी चुनाव से पूर्व 10 दिनों ने कर्जमाफ करने की घोषणा करके चले गए लेकिन इसके बावजूद राजस्थान के किसानों का पूरा कर्जा माफ नहीं हुआ। सांसद ने कहा कि वह 15 सालों से वसुंधरा और गहलोत के गठजोड़ की बात कह रहे है और खुद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सार्वजनिक रूप से यह कहा कि वसुंधरा राजे ने उनकी सरकार बचाई।

.