For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Virat Kohli कप्तान और Ravi shastri कोच होते तो भारत चांद पर पहुंच जाता, PAK दिग्गज ने बोला द्रविड़ पर हमला

01:52 PM Aug 18, 2023 IST | Mukesh Kumar
virat kohli कप्तान और ravi shastri कोच होते तो भारत चांद पर पहुंच जाता  pak दिग्गज ने बोला द्रविड़ पर हमला

हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ मिली शर्मनाक हार के बाद कोच राहुल द्रविड़ की जमकर आलोचना हो रही हैं। भारतीय टीम के खिलाड़ियों के प्रदर्शन को देखते हुए एशिया कप और वर्ल्ड कप 2023 के लिए टीम काफी कमजोर नजर आ रही है। इस बीच पाकिस्तान के पूर्व कप्तान राशिद लतीफ ने टीम मैनेजमेंट और कोच राहुल द्रविड़ पर जमकर हमला बोला है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:- Rishabh Pant comeback: 228 दिन बाद मौत को मात देकर मैदान पर लौटा यह धाकड़ बल्लेबाज, जड़ा हेलीकॉप्टर छक्का, देखें Video

राशिद लतीफ ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा है कि अगर आज कोच रवि शास्त्री और कप्तान विराट कोहली होते तो भारतीय टीम अबतक चांद पर पहुंच गई होती। टी-20 सीरीज में वेस्टइंडीज के खिलाफ शर्मनाक हार के बाद पाकिस्तानी क्रिकेटर ने राहुल द्रविड़ पर हमला बोला है।

राशिद लतीफ ने राहुल द्रविड़ पर बोला हमला
पाकिस्तान के पूर्व कप्तान राशिद लतीफ ने लगातार भारतीय टीम में सेलेक्शन को लेकर हो रहे एक्सपेरिमेंट को गलत बताया है। उन्होंने कहा है कि लगातार बदलाव की वजह से भारतीय टीम को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। लतीफ ने इस दौरान विराट कोहली और रवि शास्त्री की जोड़ी की जमकर तारीफ की है।

उन्होंने कहा है कि रवि शास्त्री के कार्यकाल शानदार था और उस वक्त कप्तान विराट कोहली थे। उन्होंने कहा, कोहली की तुलना सौरव गांगुली से करते हुए कहा कि कोहली जिस प्रकार से खिलाड़ियों को उभार रहे थे, वो बिल्कुल सौरव गांगुली की तरह थे।

राशिद लतीफ ने जमकर की कोहली और शास्त्री की तारीफ
पाकिस्तानी क्रिकेटर राशिद लतीफ ने विराट कोहली और रवि शास्त्री की जमकर तारीफ की है। इसके अलावा उन्होंने कहा है कि राहुल द्रविड़ एक शानदार टेस्ट कोच हो सकते हैं, लेकिन उन्हें टीम की जरूरत है। उनके अनुसार राहुल द्रविड़ की जगह रवि शास्त्री और रोहित शर्मा की जगह विराट कोहली की जरूरत है, जो रणनीती के मुताबिक आक्रामक शैली अपनाते है।

.