For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Guntur Karam Box Office: प्रभास के बाद बॉक्स ऑफिस पर आई महेश बाबू की आंधी, पहले दिन ही कमा डाले इतने करोड़

Guntur Karam Box Office: साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की फिल्म 'गुंटूर कारम' ने 82.08 करोड़ रुपए की ओपिनंग कर बॉक्स ऑफिस पर तूफान ला दिया है। फिल्म ने आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में सबसे ज्यादा कमाई की। वर्ल्डवाइड भी फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।
03:02 PM Jan 13, 2024 IST | BHUP SINGH
guntur karam box office  प्रभास के बाद बॉक्स ऑफिस पर आई महेश बाबू की आंधी  पहले दिन ही कमा डाले इतने करोड़

Guntur Karam Box Office: साउथ सुपरस्टार महेश बाबू ने फिल्म 'गुंटूर कारम' से बॉक्स ऑफिस पर तूफान ला दिया है। उनकी यह फिल्म इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बन गई है। महेश बाबू की फिल्म ने 82.08 करोड़ रुपए की कमाई से ओपनिंग की है। ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयन गुंटूर कारम ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन (ग्रॉस) 54.23 करोड़ रुपए की कमाई की है। इसके अलावा फिल्म ने 27.85 करोड़ का बिजनेस ओवरसीज मॉर्केट से किया है। यानी यह फिल्म ना सिर्फ देश में बल्कि विदेशों में भी जमकर कमाई कर रही है। दोनों आंकड़ों को मिला दिया जाए तो फिल्म ने 82.08 करोड़ रुपए तक जा पहुंची है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-Dunki Collection Day 22: शाहरुख खान की ‘Dunki’ ने 22वें दिन ‘Tiger’ को चटाई धूल, कमाए इतने करोड़

आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में खूब चली

रिलीज के पहले ही दिन महेश बाबू की गुंटूर कारम का आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में खूब क्रेज देखने को मिला। फिल्म के ट्रेलर को भी उम्मीद से ज्यादा रिस्पॉन्स मिला था। आंध्र प्रदेश और तेलंगाना दोनों राज्यों में फिल्म ने 44.50 करोड़ रुपए की कमाई की है। इसके अलावा कर्नाटक में फिल्म 4.50 करोड़, तमिलनाडु में 50 लाख और बाकी देश के अन्य राज्यों में 50 लाख रुपए का बिजनेस किया है।

हनुमान ने कमाए कितने करोड़‌?

तेजा सज्जा की फिल्म 'हनुमान' ने स्पेशल इफेक्ट का जमकर इस्तेमाल किया गया है। हालांकि खूब तारीफ के बाद भी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 7.56 करोड़ रुपए का ही बिजनेस कर पाई है। इसमें तेलुगू मॉर्केट से 5.50 करोड़ रुपए और इसके हिंदी वर्जन ने 2 करोड़ रुपए कमाए हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-‘प्रभु श्रीराम बने तो ठुकराई मोटी रकम और बुरी आदत…’ अरुण गोविल ने बताई पूरी सच्चाई

.