होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

अजमेर से गिरफ्तार उमेश पाल हत्याकांड का आरोपी गुड्डू मुस्लिम ! यूपी STF की टीम दो दिन से दे रही थी दबिश, असद और गुलाम भी यहां रुके थे

11:19 AM Apr 14, 2023 IST | Jyoti sharma

जयपुर/प्रयागराज। यूपी एसटीएफ ने असद और गुलाम के एनकाउंटर के बाद अब उमेश पाल हत्याकांड में शामिल रहे गुड्डू मुस्लिम को भी गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि तो नहीं हुई है लेकिन जानकारी के मुताबिक गुड्डू मुस्लिम को राजस्थान के अजमेर से यूपी एसटीएफ ने धर लिया है। दो दिन पहले गुड्डू मुस्लिम की आखिरी लोकेशन अजमेर में ही ट्रेस की गई थी। 

कई रिपोर्ट्स तो यह भी बता रही हैं कि गुड्डू मुस्लिम का भी एनकाउंटर कर दिया गया है। इसे लेकर ट्विटर पर #GudduMuslimEncounter ट्रेंड भी कर रहा था। 

अजमेर की दरगाह के पास से ATM से पैसे निकाले 

दो दिन पहले जब उसकी आखिरी लोकेशन अजमेर में मिली थी, तो यूपी एटीएस राजस्थान में दाखिल हुई थी। यहां अजमेर में उसने ताबड़तोड़ दबिश की। चर्चा है कि टीम ने गुड्डू मुस्लिम को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

जानकारी मिली है कि गुड्डू के मोबाइल की लोकेशन अजमेर में मिली थी। उसने दरगाह बाजार एटीएम से कैश विड्रॉ किया था। जिसके बाद ही बीते बुधवार को यूपी एसटीएफ अजमेर पहुंच गई थी। बीते गुरुवार को उसके जयपुर में होने की सूचना मिली थी लेकिन अभी जानकारी है कि यूपी पुलिस अजमेर में ही गुड्डू मुस्लिम को हिरासत में लिए हुए हैं। 

असद और गुलाम भी गुड्डू के साथ अजमेर में थे 

यह बताया जा रहा है कि अतीक का बेटा असद और गुलाम भी गुड्डू मुस्लिम के साथ ही राजस्थान के अजमेर में थे। वहां यह कुछ दिनों तक रुके भी। उसके बाद असद और गुलाम दोनों झांसी आ गए लेकिन यहां पर उनका एनकाउंटर हो गया।

प्रयागराज में संपत्ति पर चलाया जा चुका है बुलडोजर 

बता दें कि यूपी का प्रशासन प्रयागराज में गुड्डू मुस्लिम के आवास और उसके प्रॉपर्टी पर बुलडोजर चला चुका है। उमेश पाल की हत्या में शामिल और कल एनकाउंटर में मारे गए गुलाम की संपत्तियों पर भी बुलडोजर चलाया जा चुका है। यही नहीं उसके भी करीबियों की संपत्ति पर बुलडोजर चलाकर उसे मिट्टी में मिला दिया गया है।

Next Article