होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

GT vs LSG : क्रुनाल ने लपका गोली की रफ्तार वाला कैच, आउट होने के बाद भी हंसने लगे हार्दिक, देखें Video

01:36 PM May 08, 2023 IST | Mukesh Kumar

GT vs LSG : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 16वें सीजन का 51 मुकाबला गुजरात टाइटंस (GT) और लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया। दोनों टीमों के कप्तान के रूप में पांड्या ब्रदर्स ने कमान संभाली। केएल राहुल की गैरमौजूदगी में क्रुनाल पांड्या ने लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) की कमान संभाली। इस मुकाबले में सबसे दिलचस्प बात यह रही। वहीं छोटे भाई हार्दिक पांड्या की कैच बड़े भाई क्रुणाल पांड्या ने पकड़ा है। उन्होंने गोली की रफ्तार वाला कैच पकड़ा है और हार्दिक को पवेलियन को पवेलियन भेज दिया।

क्रुनाल ने लपका गोली की रफ्तार वाला कैच

ओपनर ऋद्धिमान साहा (81) और शुभमन गिल (नाबाद 94) ने गुजरात को अच्छी शुरुआत दिलाई। दोनों की जोड़ी पहले विकेट के लिए 142 रनों की साझेदारी की। इसके बाद बल्लेबाजी के लिए हार्दिक पांड्या आए, उन्होंने 15 गेंदों में 25 रनों की शानदार पारी खेली। वो 16वें ओवर की लास्ट गेंद पर ड्राइव शॉट खेलने के चक्कर में क्रुनाल पांड्या को कैच दे बैठे। वहीं बड़े भाई ने हार्दिक पांड्या का गोली की रफ्तार वाला कैच पकड़ा था। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

यह खबर भी पढ़ेंं:- CSK vs LSG: रवींद्र की फिरकी का जादू, चकराया मार्कस स्‍टोइनिस का माथा, देखें Video

इमनोशल हुए हार्दिक पांड्या

लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के खिलाफ टॉस के वक्त हार्दिक पांड्या थोडे इमनोशल हो गए। उन्होंने कहा है कि अगर आज पिता होते तो दोनों भाईयों को अलग-अलग आईपीएल टीम का नेतृत्व करते हुए देखकर बहुत खुश होते। हार्दिक ने कहा, आज बहुत ही इमोशनल दिन है और हमारे पिता को हमपर गर्व होता।

गुजरात ने 56 रनों से जीता मुकाबला
बता दें कि टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी गुजरात टाइटंस (GT) ने 20 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 227 रन बनाए। टीम के लिए सबसे ज्यादा रन शुभमन गिल (94) ने बनाए है। उन्होंने 51 गेंदों का सामना करते हुए 2 चौके और 7 छक्कों की मदद से 94 रन बनाए है। वहीं ऋद्धिमान साहा ने भी 81 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली। वहीं जवाब में लखनऊ ने 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 171 रन ही बना सकी।

Next Article