For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

‘सच बेधड़क’ के कार्यक्रम की तैयारियां पूरी… अल्बर्ट हॉल सजकर तैयार, ‘भव्य रामाभिषेकम् और विशाल आरती’ आज 

रामनगरी अयोध्या में 22 जनवरी को भगवान श्रीराम की प्राण प्रतिष्ठा से पहले आज शाम छोटी काशी ‘सच बेधड़क’ मीडिया ग्रुप के अल्बर्ट हॉल पर होने वाले “रामाभिषेकम उत्सव एवं विशाल आरती” कार्यक्रम के से राममय हो जाएगी।
07:39 AM Jan 15, 2024 IST | Anil Prajapat
‘सच बेधड़क’ के कार्यक्रम की तैयारियां पूरी… अल्बर्ट हॉल सजकर तैयार  ‘भव्य रामाभिषेकम् और विशाल आरती’ आज 

जयपुर। रामनगरी अयोध्या में 22 जनवरी को भगवान श्रीराम की प्राण प्रतिष्ठा से पहले आज शाम छोटी काशी ‘सच बेधड़क’ मीडिया ग्रुप के अल्बर्ट हॉल पर होने वाले “रामाभिषेकम उत्सव एवं विशाल आरती” कार्यक्रम के से राममय हो जाएगी। कार्यक्रम की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं।

Advertisement

इस कार्यक्रम में पद्मश्री से सम्मानित सिंगर कैलाश खेर अपनी प्रस्तुति देंगे। इस भव्य कार्यक्रम में देश भर के साधु संतों समेत देश-प्रदेश के कई राजनेताओं के साथ ही नामचीन हस्तियां शामिल होंगी। वहीं भगवान राम के इस भव्य आयोजन को लेकर आमजन में भी काफी उत्साह देखने को मिल रहा है।

सनातन संस्कृति को पुनर्जीवित करने का कार्य कर रहे विनायक शर्मा: राठौड़

राजस्थान सरकार के पूर्वमत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि धर्म नगरी छोटी काशी-जयपुर में रामाभिषेकम उत्सव एवं विशाल आरती के ऐतिहासिक कार्यक्रम का आयोजन हो रहा है। इसमें हमें कैलाश खेर जैसे गायक के सुरों में प्रभु श्रीराम की स्तुति सुनने को मिलेगी और भगवान श्रीराम के सिद्ध बालरूप विग्रह का अभिषेक होगा। इस सनातन संस्कृति को पुनर्जीवित करने वाला कार्यक्रम में हम सभी को शामिल होना चाहिए। इस कार्यक्रम के आयोजन के लिए मैं विनायक शर्मा को साधुवाद देता हूं।

सच बेधड़क परिवार को शुभकामनाएं : देवकीनंदन ठाकुर

प्रसिद्ध कथावाचक देवकीनंदन ठाकुर ने कहा कि सच बेधड़क मीडिया समुह को ‘रामाभिषेकम् उत्सव एवं विशाल आरती’ कार्यक्रम के लिए बधाई और शुभकामनाएं देता हूं। यह आयोजन निश्चित रूप से 22 जनवरी को अयोध्या में श्रीराम के प्राण प्रतिष्ठा समारोह के प्रति देश में उमड़ रहे उत्साह में और बढ़ोतरी करने वाला साबित होगा।

.