होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

राज्यपाल कलराज मिश्र ने मेंहदीपुर बालाजी के किए दर्शन,  प्रदेश की खुशहाली की कामना की

03:18 PM Jan 27, 2023 IST | Jyoti sharma

राज्यपाल कलराज मिश्र ने  आज पूरे देश में प्रसिद्ध मेहंदीपुर बालाजी के दर्शन किए। उन्होंने मंदिर के महंत नरेशपुरी जी महाराज के साथ पूजा-अर्चना कर देश-प्रदेश की समृद्धि और खुशहाली की कामना की। राज्यपाल मिश्र यहां श्रीराधाकृष्ण जी मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में भी शामिल हुए। उन्होंने राधा-कृष्ण जी के विग्रह की वैदिक रीति से पूजा-अर्चना की। इसके बाद प्राण प्रतिष्ठा के आयोजन में भाग लिया।

मंत्री ममता भूपेश भी रहीं मौजूद

राज्यपाल कलराज मिश्र ने यहां  आचार्य मृदुल कृष्ण महाराज द्वारा सुनाई जा रही भागवत कथा  को भी सुना।  इस अवसर पर महिला एवं बाल विकास मंत्री ममता भूपेश सहित समेत बड़ी संख्या में श्रद्धालु मौजूद रहे।  बता दें कि मेहंदीपुर बालाजी में श्रीमद्भागवत कथा आयोजन किया जा रहा है। जिसमें शामिल होने के लिए राज्यपाल कलराज मिश्र यहां आए थे। मेहंदीपुर बालाजी मंदिर ट्रस्ट की ओर से यह विशाल आयोजन किया जा रहा है। इस कार्यक्रम में हर दिन हजारों की संख्या में भक्त पहुंच रहे है।

29 जनवरी को जाएंगे गोवा

बता दें कि राज्यपाल कलराज मिश्र 29 जनवरी को गोवा जाएंगे। वे यहां पर आयोजित हो रहे पश्चिम क्षेत्र सांस्कृतिक केंद्र के कार्यक्रम में शामिल होंगे। राज्यपाल कलराज मिश्र गोवा में 3 दिन के प्रवास पर रहेंगे। वे 31 जनवरी को वापस जयपुर लौटेंगे।

Next Article