होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

बाड़मेर में सरकारी टीचर ने छात्रा को कर दिया प्रेग्नेंट, अबॉर्शन की गोली देकर हो गया फरार

04:44 PM Oct 04, 2023 IST | Sanjay Raiswal

जयपुर। राजस्थान के बाड़मेर में स्कूली छात्रा से रेप का मामला सामने आया है। सरकारी स्कूल में पढ़ाने वाले एक टीचर ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। जब वह गर्भवती हुई तो अबॉर्शन करवाने का दबाव बनाया और इसके लिए मेडिसिन भी लाकर दे दी। इससे पहले परिजन युवती को लेकर हॉस्पिटल पहुंचे तो पता चला कि वह डेढ़ महीने की गर्भवती है। इसके बाद पीड़िता ने परिजनों के साथ आरोपी टीचर के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इधर, मामला सामने आने के बाद आरोपी टीचर फरार हो गया।

यह मामला बाड़मेर जिले के धनाऊ थाना इलाके का है। पुलिस ने बताया कि धनाऊ थाना क्षेत्र निवासी एक युवती ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। युवती ने शिकायत में बताया कि साल 2023 में वह 12वीं क्लास में पढ़ रही थी। अभी वह कॉलेज में पढ़ती है। करीब दो महीने पहले वह थाना क्षेत्र के प्राइमरी स्कूल से निकल रही थी।

इसी दौरान टीचर बालाराम पुत्र मुकनाराम ने उसे स्कूल के अंदर बुलाया, लेकिन उसने जाने से मना कर दिया। इसके बाद भी टीचर बार-बार बुलाने लगा तो वह स्कूल में बने ऑफिस में गई। यहां टीचर ने उसके साथ दो बार दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

इधर, टीचर को जब पता चला कि वह गर्भवती हो सकती है तो 28 सितंबर को पीड़िता पर अबॉर्शन करने का दबाव बनाया और दवाई लाकर दी। इधर, तीन दिन बाद अचानक पीड़िता की तबीयत खराब होने लगी। पेट दर्द होने पर परिजन उसे धनाऊ के ही एक प्राइवेट हॉस्पिटल ले गए। यहां डॉक्टर ने सोनोग्राफी करवाने को कहा। 2 अक्टूबर सोमवार को परिजन पीड़िता को लेकर बाड़मेर के जिला हॉस्पिटल पहुंचे। यहां जब सोनोग्राफी करवाई तो वह गर्भवती निकली। इधर, हॉस्पिटल मैनेजमेंट को जब शक हुआ तो उन्होंने इसकी पुलिस को सूचना दी।

थानाधिकारी चेन प्रकाश ने बताया कि हॉस्पिटल से सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची। यहां युवती के बयान लिए तो उसने पूरा घटनाक्रम बताया। घटना के बाद से आरोपी टीचर फरार है। पुलिस ने आरोपी टीचर के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Next Article