For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Golden Globe Awards 2023: नाटू-नाटू ने विदेश में मचाई धूम, मिला बेस्ट सॉन्ग का खिताब

09:02 AM Jan 11, 2023 IST | Prasidhi
golden globe awards 2023  नाटू नाटू ने विदेश में मचाई धूम  मिला बेस्ट सॉन्ग का खिताब

Golden Globe Awards 2023: साल 2022 सिनेमा जगत के लिए यादगार रहा, जहां छोटी बजट फिल्म कांतारा ने अपनी उम्मीद से ऊपर कमाया था। वहीं साउथ के दिग्गज डायरेक्टर एस एस राजामौली की फिल्म ‘आर आर आर’ ने कई खिताब अपने नाम किए। हाल ये है कि, ये फिल्म अभी तक कोई न कोई खिताब अपने नाम कर रही है। फिल्म के सुपरहित गाने ‘नाटू नाटू’ को हाल ही में गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स 2023 में बेस्ट सॉन्ग मोशन पिक्चर के खिताब मिला है।

Advertisement

नाटू नाटू ने मचाई धूम

अमेरिका के कैलिफोर्नियां में हुए 80वें गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में दुनियाभर की फिल्में हिस्सा लेती हैं। इस अवॉर्ड में भारत की फिल्म RRR 2 कैटेगरी में नॉमिनेट हुई थी। जिसमें से बेस्ट सॉन्ग कैटेगरी में फिल्म ने बाजी मारी है।

Golden Globe Awards 2023: इस बात की जानकारी खुद गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स 2023 ने अपने ट्विटर पर दी है। ट्विट में लिखते हैं, 80वें गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में बेस्ट सॉन्ग-मोशन पिक्चर के विजेता सिंगर एम एम कीरावानी को बधाई। आर आर आर फिल्म से नाटू नाटू सॉन्ग बेस्ट मोशन पिच्चर सॉग का खिताब मिला है। इसके लिए सभी को बधाई हो।

Golden Globe Awards 2023: क्या RRR को भी मिलेगी सफलता

गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स 2023 में जहां नाटू-नाटू गाने को इतनी बड़ी सफलता हासिल हुई है। वही अब सबकी नज़र फिल्म के डायरेक्टर पर है, क्योंकि आर आर आर इसी इंटरनेशनल अवॉर्ड्स में बेस्ट नॉन इंग्लिश फिल्म की कैटेगरी में नॉमिनेट है। ऐसे में उम्मीद ये की जा रही है कि ‘नाटू नाटू’ की तरह ‘आर आर आर’ को भी 80वें गोल्डन ग्लोब में खिताब मिल जाए।

.