होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

गोदरेज 1.5 टन स्प्लिट एसी की कीमत में आई भारी गिरावट, 15% तक बचाती हैं बिजली, ऑनलाइन ऑर्डर करें

गोदरेज 1.5 टन स्प्लिट एसी की सेल फ्लिपकार्ट पर चल रही है। इस एसी की MRP Rs. 46,900 है और आप इसे 30% डिस्काउंट के बाद Rs. 32,490 में खरीद सकते हैं।
04:59 PM Jul 14, 2023 IST | BHUP SINGH

नई दिल्ली। गर्मियों के मौसम में स्प्लिट एसी की मांग सबसे अधिक होती है। अब यदि कोई आपको कोई कहे कि आप स्प्लिट एसी पर बंपर छूट पा सकते हैं तो शायद आपको यकीन हो? लेकिन यह सच है कि एसी पर आपको सबसे ज्यादा डिस्काउंट मिल रहा है और खरीदने से पहले आपको कई चीजें जाननी चाहिए। इसलिए चलिए आपको इस ऑफर के बारे में भी जानकारी देते हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-अगर सेविंग अकाउंट में ज्यादा पैसे का लेन-देन होता है तो ये काम जरूर कर लें

गोदरेज 1.5 टन स्प्लिट एसी की सेल फ्लिपकार्ट पर चल रही है। इस एसी की MRP Rs. 46,900 है और आप इसे 30% डिस्काउंट के बाद Rs. 32,490 में खरीद सकते हैं। इसके अलावा, आपको अलग-अलग बैंक ऑफर भी मिलते हैं, जिसके बाद आपको डिस्काउंट मिल सकता है। एक्सचेंज ऑफर भी इसी तरह है, जिसके तहत आप इसे फ्लिपकार्ट को वापस कर सकते हैं और Rs. 6,300 तक का छूट पा सकते हैं।

कंप्रेसर की मिलेगी 10 साल की वारंटी, 15% बचेगी बिजली

कंपनी द्वारा कंप्रेसर की 10 साल की वारंटी दी जा रही है। PCB की 5 साल की वारंटी और एसी की 1 साल की वारंटी भी दी जा रही है। अर्थात इस दौरान आपको किसी चिंता की आवश्यकता नहीं है। कंपनी दावा करती है कि अगर आप इसे घर में इंस्टॉल करते हैं, तो आप 15% बिजली बचा सकते हैं। इसके अलावा, इसमें ऑटो रीस्टार्ट का विकल्प भी दिया जा रहा है, जिससे यह बहुत बेहतर हो जाती है।

यह खबर भी पढ़ें:-Tax: 31 जुलाई से पहले निपटा लें ये काम, वरना चुकाना पड़ सकता है 5,000 रुपए तक का जुर्माना

गोदरेज InsuliCool पोर्टेबल इंसुलिन कूलर

यह उन लोगों के लिए सहायक होगा जिनकी रक्त शर्करा है! इसमें आपको एक कॉपर कंडेंसर दिया जाता है, जिसका मतलब है कि इसमें बहुत अच्छी कूलिंग होती है और कॉपर कंडेंसर की मरम्मत करना भी बहुत आसान होती है। इसमें अलग-अलग मोड दिए गए हैं, जो ऑटो टेम्परेचर समायोजन के साथ आता है। कंपनी दावा करती है कि यह 52 डिग्री तापमान पर भी कूलिंग करती है। आमतौर पर देखा जाता है कि कूलिंग कोइल रिक्त हो जाती है, लेकिन इसे सुरक्षित रखने के लिए कंपनी कोइल पर अलग से ब्लू फिन कोटिंग भी प्रदान करती है।

Next Article