For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

जयपुर में छात्रा से रेप, टीचर नोटस देने के बहाने फ्लैट पर ले गया, नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर किया दुष्कर्म

12:27 PM Apr 17, 2023 IST | Sanjay Raiswal
जयपुर में छात्रा से रेप  टीचर नोटस देने के बहाने फ्लैट पर ले गया  नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर किया दुष्कर्म

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक छात्रा से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी टीचर ने कॉम्पिटिशन एग्जाम के नोटस देने बहाने मिलने बुलाया। आरोपी टीचर ने फ्लैट पर ले जाकर नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर बेहोशी की हालत में उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपी टीचर ने उसके अश्लील वीडियो बना लिए। अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल कर डरा-धमकाकर कर देह शोषण करता रहा। परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी टीचर के खिलाफ बगरू थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Advertisement

पुलिस ने बताया कि बताया कि बगरू निवासी एक युवती (20) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। युवती ने शिकायत में बताया कि कॉम्पिटिशन एग्जाम की तैयारी के लिए उसने कोचिंग ज्वॉइन की थी। कोचिंग में सीताराम टीचर पढ़ाता था। पढ़ाई को लेकर युवती की टीचर सीताराम से मोबाइल पर बातचीत होती थी। युवती का आरोप है कि सितंबर 2022 में आरोपी टीचर ने कॉम्पिटिशन एग्जाम के नोटस देने के बहाने मिलने बुलाया।

(यह खबर भी पढ़ें:-जयपुर में महिला से रेप, आरोपी ने काम दिखाने के बहाने ले जाकर वारदात को दिया अंजाम)

मिलने जाने पर आरोपी उसे झोटवाड़ा स्थित फ्लैट में ले गया। यहां पर आरोपी टीचर ने उसे कोल्ड ड्रिंक ऑफर की। नशा मिला होने के कारण कोल्ड ड्रिंक पीते ही युवती बेहोश हो गई।

बेहोशी की हालत में आरोपी युवक ने उसके साथ रेप किया और उसके अश्लील वीडियो भी बना लिए। विरोध करने पर आरोपी ने अश्लील वीडियो वायरल करने कहकर युवती को चुप करवा दिया। इसके बाद आरोपी टीचर अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल कर उसका देह शोषण करता रहा। परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी टीचर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

(यह खबर भी पढ़ें:-जयपुर में युवती से रेप, नशीली पेय पिलाकर बनाए अश्लील वीडियो, शादी का झांसा देकर किया देह शोषण)

.