For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

गैंगरेप के बाद छात्रा की हत्या, सहेली ने नशीला ज्यूस पिलाकर तीन युवकों को सौंपा!

02:36 PM May 12, 2023 IST | Sanjay Raiswal
गैंगरेप के बाद छात्रा की हत्या  सहेली ने नशीला ज्यूस पिलाकर तीन युवकों को सौंपा

सीकर। राजस्थान के सीकर में एक छात्रा से गैंगरेप के बाद हत्या करने का मामला सामने आया है। छात्रा के चाचा ने लक्ष्मणगढ पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है। छात्रा लक्ष्मणगढ़ में अपने ननिहाल में रहती थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। लक्ष्मणगढ थाना पुलिस ने बताया कि रामगढ़ निवासी एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। व्यक्ति ने शिकायत में बताया कि उसकी भतीजी लक्ष्मणगढ़ में अपने ननिहाल में रहती थी।

Advertisement

व्यक्ति का आरोप है कि 11 मई (गुरुवार) की सुबह करीब 11 बजे उसकी भतीजी की सहेली ने फोन कर उसे अपने घर बुला लिया। सहेली के बुलाने पर भतीजी उससे मिलने के लिए उसके घर चली गई। जहां उसकी सहेली तीन साथियों के साथ पहले से ही बैठी थी। सहेली के परिजनों ने उसकी भतीजी को नशीला ज्यूस पिलाया।

साजिश के तहत उसकी भतीजी को सहेली ने तीन साथी युवक को सौंप दिया। तीनों साथी युवक उसकी भतीजी को बाइक से रिसोर्ट ले गए और बारी-बारी से उसके साथ सामूहिक गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। गैंगरेप के बाद पोल खुलने के डर से तीनों ने धारदार हथियार से उसकी भतीजी की हत्या कर दी। वहीं परिजनों ने आरोप है कि आरोपी लड़के उनकी लड़की को आए दिन फोन करके परेशान करते थे।

बार-बार फोन आने से छात्रा काफी परेशान हो गई थी। कई बार बड़े बुजुर्गों द्वारा समझाइश करने के बाद भी युवक नहीं माने। रामगढ़ से लक्ष्मणगढ़ पहुंचे परिजनों ने थाने में जमकर हंगामा किया। छात्रा के परिजनों का कहना था कि पुलिस ने उन्हें अंदर नहीं जाने दिया था। अपराधिक लड़कों के परिजनों को उन्होंने अंदर बिठाया रखा था।

ऐसे में पुलिस पीड़ित के साथ भेदभाव कर रही हैं। छात्रा के परिजनों द्वारा काफी हंगामा होने के बाद देर रात लक्ष्मणगढ़ थाने में चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने छात्रा का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

.