For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

जयपुर में युवती से दरिंदगी, पहले इंस्टाग्राम पर दोस्ती की फिर होटल में किया गलत काम

01:31 PM Jun 29, 2023 IST | Sanjay Raiswal
जयपुर में युवती से दरिंदगी  पहले इंस्टाग्राम पर दोस्ती की फिर होटल में किया गलत काम

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर युवक ने मिलने के बहाने होटल में बुलाया। आरोपी ने होटल में डरा-धमकाकर युवती से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान आरोपी युवक ने उसके अश्लील फोटो ले लिए।

Advertisement

आरोपी युवक अश्लील फोटो को वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर देहशोषण करने लगा। परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ शिवदासपुरा थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि शिवदासपुरा निवासी एक युवती (21) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। युवती ने शिकायत में बताया कि कॉम्पिटिशन एग्जाम की तैयारी कर रही है। इंस्टाग्राम पर उसकी सीकर निवासी महेंद्र कुडी से बात हुई थी। बातचीत के दौरान दोनों की आपस में दोस्ती हो गई। युवती का आरोप है कि 12 जून को आरोपी महेंद्र ने उसे मिलने के बहाने सिंधी कैंप बुलाया।

सिंधी कैंप स्थित एक होटल में मिलने बुलाकर उसके साथ डरा-धमकाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान आरोपी महेंद्र ने उसके अश्लील फोटो खींच लिए। विरोध करने पर आरोपी युवक ने अश्लील फोटो को वायरल करने की धमकी दी। आरोपी युवक उसके अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा।

26 जून को अकेले होने का फायदा उठाकर ब्लैकमेल कर जबरन उसके साथ रेप किया। ब्लैकमेल और देह शोषण से परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी महेन्द्र के खिलाफ शिवदासपुरा थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

.