होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

जयपुर में युवती से दरिंदगी, आरोपी युवक ने फेसबुक पर दोस्ती कर मिलने बुलाया…शादी का झांसा देकर किया रेप

03:20 PM Feb 29, 2024 IST | Sanjay Raiswal

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। फेसबुक पर दोस्ती कर मिलने के लिए बुलाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। युवती के विरोध करने पर आरोपी युवक ने शादी करने का वादा किया। शादी का झांसा देकर आरोपी उसका देहशोषण करता रहा। पीड़िता के शादी का दबाव बनाने पर आरोपी ने इंकार कर उसके अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर उस पर गंदे कमेंट लिख दिए। परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ विद्याधर नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आरोपी युवक ने कई बार किया रेप

सीआई राकेश ख्यालिया ने बताया कि विद्याधर नगर थाना क्षेत्र निवासी एक युवती (23) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। युवती ने शिकायत में बताया कि सोशल मीडिया प्लेटफार्म के उसके फेसबुक मैसेंजर पर लविश मंगवानी ने फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी। बातचीत के दौरान लविश मंगवानी से उसकी दोस्ती हो गई। आरोप है कि लविश मंगवानी ने दोस्ती कर मिलने के लिए बुलाया। मिलने जाने पर आरोपी लविश मंगवानी ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

इस दौरान आरोपी युवक ने खुद के मोबाइल में उसके अश्लील फोटो खींच लिए। युवती के विरोध करने पर आरोपी लविश मंगवानी ने उसे शादी करने का वादा किया। शादी का झांसा देकर आरोपी उसका देहशोषण करता रहा। पीड़िता के शादी का दबाव बनाने पर आरोपी ने इंकार कर दिया। इसके बाद अरोपी उसे मिलने का दबाव बनाता रहा।

युवती के मना करने पर आरोपी ने 27 फरवरी को पीड़िता का अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर उस पर गंदे कमेंट लिख दिए। पीड़िता ने इस संबंध में विद्याधर नगर थाने में शिकायत की। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराकर आरोपी की तलाश के लिए जगह-जगह पर दबिश दी जा रही है।

Next Article