For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

जयपुर में युवती से रेप, जॉब दिलाने के बहाने मिलने बुलाया, सूने मकान में ले जाकर किया दुष्कर्म

05:27 PM Mar 23, 2023 IST | Sanjay Raiswal
जयपुर में युवती से रेप  जॉब दिलाने के बहाने मिलने बुलाया  सूने मकान में ले जाकर किया दुष्कर्म

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। जॉब दिलाने के बहाने आरोपी ने वारदात को को अंजाम दिया। आरोपी युवक ने घटना के बारे में किसी को बताने पर युवती को जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता ने मानसरोवर थाने में आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है। मानसरोवर के एसीपी अभिषेक शिव हरे ने बताया कि जगतपुरा निवासी 21 वर्षीय एक युवती ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

Advertisement

युवती ने शिकायत में बताया कि गोपालपुरा बाईपास स्थित एक ज्यूस की दुकान पर अमित नाम के युवक से उसकी मुलाकात हुई थी। बातचीत के दौरान युवती ने जॉब ढूंढने की वजह बताई। इसके बाद अमित ने उसके दोस्त नरोत्तम शर्मा से युवती को मिलवाया। युवती का आरोप है कि 4 फरवरी को आरोपी नरोत्तम शर्मा ने युवती को जॉब लगवाने की बात कहकर कॉल करके त्रिवेणी नगर बुलाया। मिलने जाने पर आरोपी नरोत्तम शर्मा ने कहा कि मैंने तुम्हारे के लिए जॉब देख ली है, तुम मेरे साथ चलो।

इसके बाद आरोपी युवक ऑफिस दिखाने के बहाने युवती को बाइक पर बैठाकर अपने साथ मानसरोवर के स्वर्ण पथ स्थित एक सूने मकान पर ले गया। यहां आरोपी युवक ने युवती को डरा-धमकाकर जबरदस्ती रेप किया। इसके बाद आरोपी युवक ने घटना के बारे में किसी को बताने पर युवती को जान से मारने की धमकी दी।

युवती किसी तरह से अपनी जान बचाकर आरोपी के चंगुल से निकलकर वहां से भाग गई। जिसके बाद आरोपी बार-बार युवती को कॉल कर जान से मारने की धमकी देने लगा। परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ मानसरोवर थाने मानसरोवर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है।

.