होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

जयपुर में युवती से रेप, प्रेम जाल में फंसाकर बंगाल से बुलाया, शादी का झांसा देकर देहशोषण करता रहा

01:31 PM Apr 29, 2023 IST | Sanjay Raiswal

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने दोस्ती कर प्रेम जाल में फंसाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी युवक ने शादी का वादा कर युवती को बंगाल से जयपुर बुलाया। लिव-इन-रिलेशनशिप में रखकर आरोपी पिछले 4 महीने से देह शोषण करता रहा।

शादी का दबाव बनाने पर आरोपी उसे छोड़कर फरार हो गया। धोखे का पता चलने पर पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ चित्रकूट थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

(यह खबर भी पढ़ें:-जयपुर में स्कूली छात्रा से रेप, नाबालिग को अगवा कर चलती कार में किया दुष्कर्म)

चित्रकूट पुलिस ने बताया कि बंगाल निवासी एक युवती (27) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई। युवती ने शिकायत में बताया कि कुछ समय पहले उसकी मुलाकात बप्पीराय से हुई थी। बातचीत के दौरान आरोपी बप्पीराय ने उसके प्रेम जाल में फंसाकर शादी का झांसा देकर उसे जयपुर बुला लिया।

(यह खबर भी पढ़ें:-जयपुर में युवती से रेप, शादी का झांसा देकर देहशोषण करता रहा, गर्भवती होने जॉब छोड़कर हुआ फरार)

युवती का आरोप है कि आरोपी बप्पीराय ने शादी का वादा करके रेप किया। करीब 4 महीने तक लिव-इन-रिलेशनशिप में रहकर देह शोषण करता रहा। युवती ने जब शादी करने का दबाव बनाया तो आरोपी उसे छोड़कर फरार हो गया। धोखे का पता चलने पर पीड़िता ने चित्रकूट थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

(यह खबर भी पढ़ें:-जयपुर में युवती से रेप, नशीली कोल्डड्रिंक पिलाकर किया दुष्कर्म, अश्लील वीडियो बनाकर करता रहा देह शोषण)

Next Article