For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

जयपुर में युवती से रेप, गर्भवती होने पर आरोपी युवक ने ऑबोशन के लिए धमकाया

12:40 PM May 08, 2023 IST | Sanjay Raiswal
जयपुर में युवती से रेप  गर्भवती होने पर आरोपी युवक ने ऑबोशन के लिए धमकाया

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने प्रेमजाल में फंसाकर युवती से दुष्कर्म किया। विरोध करने पर शादी का वादा कर देहशोषण करता रहा। लगातार देहशोषण से गर्भवती होने पर आरोपी युवक ने ऑबोशन के लिए धमकाया। परिजनों से जाकर बातचीत करने पर आरोपी के शादीशुदा होने का पता चला। धोखे का पता चलने पर पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ कानोता थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

Advertisement

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि कानोता निवासी एक युवती (24) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। युवती ने शिकायत में बताया कि आरोपी बादल शर्मा का आरओ प्लांट है। घर पर पानी सप्लाई के दौरान उसकी मुलाकात आरोपी बादल से हुई थी। करीब तीन साल पहले बातचीत कर आरोपी युवक ने उसे प्रेम जाल में फंसा लिया।

युवती का आरोप है कि अक्टूबर-2021 में आरोपी युवक ने मंदिर में ले जाकर उसके साथ शादी कर रेप किया। जल्द परिजनों की मंजूरी से शादी करने का झांसा देकर आरोपी युवक उसका साथ देहशोषण करता रहा। गर्भवती होने पर युवती ने शादी का दबाव बनाया तो आरोपी युवक ने उसे ऑबोशन कराने के लिए धमकाया।

परिजनों से जाकर बातचीत करने पर आरोपी के शादीशुदा होने का पता चला। धोखे का पता चलने पर पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

.