होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

पहले प्रेमजाल में फंसाया…फिर किया प्रेग्नेंट, शादी का कहने पर युवती का करवा दिया गर्भपात

12:06 PM May 24, 2023 IST | Sanjay Raiswal

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने प्रेमजाल में फंसाकर युवती से दुष्कर्म किया। बार-बार देहशोषण करने के दौरान युवती गर्भवती हो गई। प्रेग्नेंट होने पर आरोपी ने उसका अबॉर्शन करवा दिया। शादी करने का दबाव बनाने पर आरोपी युवक ने इंकार करते हुए पीड़िता के साथ मारपीट की।

धोखे का पता चलने पर पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ सुभाष चौक थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि गंगापोल सुभाषचौक निवासी एक युवती (26) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। युवती ने शिकायत में बताया कि साल 2018 में एक शादी के दौरान उसकी मुलाकात विजय से हुई थी। बातचीत के दौरान दोनों में दोस्ती हो गई। दोस्ती होने पर आरोपी युवक मोबाइल पर युवती से बातचीत करने लगा। आरोपी युवक ने उसको प्रेम जाल में फंसा लिया।

शादी का वादा कर आरोपी युवक ने उसके साथ रेप किया। शादी करने का झांसा देकर आरोपी 5 साल तक देहशोषण करता रहा। बार-बार देहशोषण करने से गर्भवती होने पर आरोपी युवक ने उसका अबॉर्शन करवाया दिया।

शादी करने का दबाव बनाने पर आरोपी ने इंकार कर दिया और पीड़िता के साथ मारपीट भी की। आरोपी युवक से धोखे का पता चलने पर पीड़िता ने सुभाष चौक थाने में आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह खबर भी पढ़ें...

जयपुर में युवती से रेप, गर्भवती होने पर आरोपी युवक ने ऑबोशन के लिए धमकाया

जयपुर में एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने प्रेमजाल में फंसाकर युवती से दुष्कर्म किया। विरोध करने पर शादी का वादा कर देहशोषण करता रहा। लगातार देहशोषण से गर्भवती होने पर आरोपी युवक ने अबॉर्शन के लिए धमकाया। परिजनों से जाकर बातचीत करने पर आरोपी के शादीशुदा होने का पता चला। धोखे का पता चलने पर पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ कानोता थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। (पूरी खबर पढ़ें)

Next Article