For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

जयपुर में युवती से दरिंदगी, दोस्त ने नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर किया अपहरण, फिर घर ले जाकर किया दुष्कर्म

01:46 PM Aug 11, 2023 IST | Sanjay Raiswal
जयपुर में युवती से दरिंदगी  दोस्त ने नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर किया अपहरण  फिर घर ले जाकर किया दुष्कर्म

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक युवती से रेप करने का मामला सामने आया है। आरोपी दोस्त ने नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर अपहरण कर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी ने बेहोशी की हालत में उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया।

Advertisement

अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल कर उसे होटलों में ले जाकर देह शोषण करता रहा। परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी दोस्त के खिलाफ भट्‌टाबस्ती थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि भट्‌टाबस्ती निवासी एक युवती (20) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। युवती ने शिकायत में बताया कि वह इंवेट का काम करती है। करीब 6 साल पहले इंवेट के काम के दौरान उसकी मुलाकात बिलाल से हुई थी। बातचीत के दौरान दोनों में दोस्ती हो गई।

युवती का आरोप है कि करीब 3 साल पहले आरोपी बिलाल काम के सिलसिले में उसे मिलने के लिए बुलाया। मिलने जाने पर आरोपी बिलाल ने उसे पीने के लिए कोल्ड ड्रिंक की ऑफर की। कोल्ड ड्रिंक में नशा मिला होने के कारण पीते ही युवती बेहोश हो गई। बेहोशी की हालत में आरोपी बिलाल उसे कार में बैठाकर अपने घर ले आया।

यहां पर आरोपी बिलाल ने बेहोशी की हालत में उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपी ने उसके अश्लील वीडियो भी बना लिया। होश में आने पर विरोध करने पर आरोपी बिलाल ने मोबाइल में उसका अश्लील वीडियो दिखाकर चुप करवा दिया। इसके बाद आरोपी बिलाल ने अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर होटलों में ले जाकर देहशोषण करने लगा। मई-2023 में आरोपी बिलाल ने फिर युवती से होटल में चलने के लिए दबाव बनाया।

युवती के इंकार करने पर आरोपी बिलाल ने बीच सड़क पर उसके साथ मारपीट की। ब्लैकमेल और देहशोषण से परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी बिलाल के खिलाफ भट्‌टाबस्ती थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

.