For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

नशीला कोल्ड ड्रिंक पिलाकर युवती से दुष्कर्म, बेहोशी की हालत में आरोपी ने बनाया अश्लील वीडियो

02:47 PM Feb 20, 2023 IST | Sanjay Raiswal
नशीला कोल्ड ड्रिंक पिलाकर युवती से दुष्कर्म  बेहोशी की हालत में आरोपी ने बनाया अश्लील वीडियो

जयपुर। राजस्थान के जयपुर में एक युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। नशीला पेय पिलाकर आरोपी ने उसके साथ रेप किया। इस दौरान आरोपी ने युवती के अश्लील वीडियो भी बना लिए। युवती ने जब विरोध किया तो आरोपी ने उसके अश्लील वीडियो दिखाकर और वायरल करने की धमकी देकर चुप करा दिया। इसके बाद आरोपी ने अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल कर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाने के लिए धमकाया।

Advertisement

परेशान होकर पीड़िता ने माणक चौक थाने में आरोपी युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है। एचएचओ रण सिंह ने बताया कि माणक चौक निवासी 23 वर्षीय एक युवती ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। शिकायत में युवती ने बताया कि दूदू निवासी खेमराज मीणा ने किसी से उसका मोबाइल नंबर लेकर उसे बार-बार कॉल करने लगा।

8 अक्टूबर 2022 को आरोपी ने युवती को किसी काम के बहाने उसे मिलने के लिए बुलाया। मिलने आने पर आरोपी खेमराज ने उसे धमकाया कि वह उससे बात करने की उसके पास ऑडियो रिकॉर्डिंग है। युवती के परिजनों को यह सब को बताने की धमकी देकर आरोपी ने उसे जबरदस्ती गाड़ी में बैठा लिया। आरोपी ने गाड़ी में उसे कोल्ड ड्रिंक दिया, जिसे पीते ही वह बेहोश हो गई। बेहोशी की हालत में आरोपी ने उसके साथ रेप किया। आरोपी ने मोबाइल में घटना का वीडियो भी बना लिया।

होश आने पर युवती ने जब विरोध किया तो आरोपी ने वीडियो दिखाकर चुप करा दिया। इसके बाद आरोपी युवक अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर युवती को बार-बार शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाने लगा। आरोप है कि आरोपी ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पैसे भी मांगे। परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ माणक चौक थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

.