For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

जयपुर में युवती से गैंगरेप, शादी का वादा कर प्रेम जाल में फंसाया, दोस्त के साथ मिलकर किया दुष्कर्म

12:10 PM Apr 10, 2023 IST | Sanjay Raiswal
जयपुर में युवती से गैंगरेप  शादी का वादा कर प्रेम जाल में फंसाया  दोस्त के साथ मिलकर किया दुष्कर्म

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक युवती से गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोपी बॉयफ्रेंड ने प्रेम जाल में फंसाकर उसका रेप किया। विरोध करने पर शादी का झांसा देकर तीन साल तक देहशोषण करता रहा। इसके बाद आरोपी बॉयफ्रेंड ने दोस्त संग मिलकर युवती से गैंगरेप किया। युवती को धोखा देकर आरोपी ने दूसरी लड़की से शादी कर ली। धोखे का पता चलने पर और घटना से आहत होकर पीड़िता ने सांगानेर सदर थाने में आरोपी बॉयफ्रेंड और उसके दोस्त के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Advertisement

(यह खबर भी पढ़ें:-भरतपुर में नाबालिग से रेप, गर्भवती होने पर अबॉर्शन करवाया, आरोपी ने दोस्तों संग मिलकर पिता को पीटा)

पुलिस ने बताया कि सांगानेर निवासी युवती (20) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। युवती ने शिकायत में बताया कि 3 साल पहले उसकी मुलाकात श्रीराम की नांगल निवासी विनोद कुमार से हुई थी। बातचीत के दौरान आरोपी विनोद ने युवती से मोबाइल नंबर ले लिए। मोबाइल पर बात होने पर दोनों में दोस्ती हो गई। युवती का आरोप है कि आरोपी विनोद ने प्रेम जाल में फंसाकर शादी का वादा कर युवती से रेप किया। पिछले तीन साल तक शादी का झांसा देकर आरोपी युवक उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। बार-बार देहशोषण से युवती गर्भवती हो गई। आरोपी युवक ने उसका अबॉर्शन करा दिया।

(यह खबर भी पढ़ें:-जयपुर में कॉलेज छात्रा से रेप, दोस्ती कर कमरे पर बुलाया, अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल कर मांगे पैसे)

करीब एक महीने पहले आरोपी युवक ने दबाव बनाकर अपने दोस्त से भी शारीरिक संबंध बनाए। आरोपी युवक ने दोस्त संग मिलकर उसके साथ गैंगरेप किया। इसी बीच युवती को पता चला कि आरोपी युवक ने दूसरी लड़की से शादी कर ली। धोखे का पता चलने पर पीड़िता ने आरोपी युवक और उसके दोस्त के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

.