For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

अजमेर में ट्रक ने ट्रैक्टर ट्रॉली को पीछे से मारी टक्कर, युवती की मौत, एक ही परिवार के 6 लोग घायल

06:20 PM Oct 29, 2023 IST | Sanjay Raiswal
अजमेर में ट्रक ने ट्रैक्टर ट्रॉली को पीछे से मारी टक्कर  युवती की मौत  एक ही परिवार के 6 लोग घायल

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में रविवार को एक ट्रक ने ट्रैक्टर को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार एक युवती की मौत हो गई। एक ही परिवार के करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए। सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह हादसा अजमेर जिले के नसीराबाद-भीलवाड़ा हाईवे पर झड़वासा चौकी के पास हुआ। पुलिस ने ट्रक जब्त कर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Advertisement

नसीराबाद सदर थाना पुलिस के अनुसार, ग्राम सीरियास, भीलवाड़ा निवासी भोजाराम पुत्र किशन लाल कालबेलिया का परिवार ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार होकर ग्राम करेड़ा भीलवाड़ा से जयपुर जा रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने झड़वासा पुलिस चौक के पास पीछे से ट्रैक्टर ट्रॉली को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई और ट्रॉली में सवार लोग घायल हो गए।

हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी सूचना पर मौके पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए नसीराबाद राजकीय अस्पताल पहुंचाया। जहां संजना (18) पुत्री भोजाराम की इलाज के दौरान मौत हो गई।

वहीं करीब आधा दर्जन घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद जेएलएन अस्पताल अजमेर रेफर कर दिया। नसीराबाद सदर थाना पुलिस ने मृतका का पोस्टमॉर्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। नसीराबाद सदर थाना पुलिस ने भोजाराम की रिपोर्ट पर ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

.