For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

'रोहित गोदारा बोल रहा हूं…', जयपुर में एक बिजनेसमैन को गैंगस्टर की खुली धमकी, थाने में मामला दर्ज

02:41 PM Apr 08, 2024 IST | Sanjay Raiswal
 रोहित गोदारा बोल रहा हूं…   जयपुर में एक बिजनेसमैन को गैंगस्टर की खुली धमकी  थाने में मामला दर्ज

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक बिजनेसमैन से फिरौती मांगने का मामला सामने आया है। गैंगस्टर रोहित गोदारा के नाम से धमकी देकर रंगदारी मांगी गई है। वॉट्सऐप पर कॉल नहीं उठाने पर कारोबारी को वॉइस रिकॉर्डिंग के धमकी भरे मैसेज भी भेजे। बदमाश बोला- कॉल कर ले वापस, नहीं करना हो तो जवाब दे। पीड़ित कारोबारी ने इंटरनेशनल मोबाइल नंबर के आधार पर श्याम नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Advertisement

पुलिस ने बताया कि श्याम नगर निवासी एक रियल स्टेट कारोबारी (33) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। कारोबारी ने शिकायत में बताया कि 2 अप्रैल की दोपहर करीब 12:45 बजे इंटरनेशनल मोबाइल नंबर से वॉट्सऐप कॉल आया। अनजान मोबाइल नंबर को देखकर कारोबारी ने कॉल रिसीव नहीं किया। उसके कुछ देर बाद उसी मोबाइल नंबर से वॉट्सऐप पर वॉइस रिकॉर्डिंग भेजी। वॉइस रिकॉर्डिंग का मैसेज देखकर कारोबारी ने सुना।

रोहित गोदारा बोल रहा हूं, वापस फोन कर

कारोबारी को मैसेज भेजने वाले ने रिकॉर्डिंग में कहा-रोहित गोदारा बोल रहा हूं। क्या हाल-चाल है। अभी वापस फोन कर ले भाई। वॉइस मैसेज देखकर भी अगर नहीं करना हो तो जवाब दे। धमकी भरा मैसेज मिलने पर पीड़ित कारोबारी ने श्याम नगर थाने में शिकायत दी।

DCP (साउथ) दिगंत आनंद इस पूरे मामले को लेकर कहा कि कारोबारी को रोहित गोदारा के नाम से धमकी भरा मैसेज मिला है। मैसेज-कॉल करने वाले की ओर से किसी प्रकार की रंगदारी मांगने की बात सामने नहीं आई है। धमकी मिलने वाले इंटरनेशनल मोबाइल नंबर की जांच की जा रही है।

रोहित गोदारा के खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस है जारी

बता दें कि रोहित गोदारा बीकानेर के लूणकरणसर का ही रहने वाला है। रोहित विदेश में बैठकर गैंग ऑपरेट कर रहा है। रोहित गोदारा फिलहाल लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़ा हुआ है। रोहित गोदारा के खिलाफ रंगदारी वसूली के लिए धमकाने के दर्जनों मामले दर्ज है। बीकानेर पुलिस पिछले दिनों रोहित के नाम से सोशल मीडिया पर पोस्ट करने वाले दो आरोपियों को भी गिरफ्तार कर चुकी है। गैंगस्टर रोहित गोदारा के खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस जारी कर दिया है। राजस्थान पुलिस के 1 लाख का इनामी मोस्ट वांडेट रोहित गोदारा की तलाश की जा रही है।

राजू ठेहट हत्याकांड में सामने आया था नाम

राजू ठेहट की हत्या के मामले में गैंगस्टर गोदारा का नाम सामने आया था। उसके नाम से एक फेसबुक पोस्ट भी की गई थी। इस पोस्ट में राजू ठेहट की हत्या की जिम्मेदारी ली गई थी।

.