For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

जयपुर में युवती से दरिंदगी, इंस्टाग्राम फ्रेंड ने बर्थ-डे पार्टी के बहाने होटल में बुलाया, नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर किया दुष्कर्म

10:52 AM Dec 23, 2023 IST | Sanjay Raiswal
जयपुर में युवती से दरिंदगी  इंस्टाग्राम फ्रेंड ने बर्थ डे पार्टी के बहाने होटल में बुलाया  नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर किया दुष्कर्म

जयपुर। राजधानी जयपुर में गंगापुर सिटी की एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। इंस्टाग्राम पर बने आरोपी दोस्त ने बर्थ-डे पार्टी में मिलने के बहाने उसे होटल में बुलाया। नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर चाकू की नोंक पर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान आरोपी युवक ने उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया।

Advertisement

युवती के विरोध करने पर आरोपी युवक ने उसका अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी दी। परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी इंस्टाग्राम फ्रेंड के खिलाफ कानोता थाने में एफआईआर दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि गंगापुर निवासी एक युवती (23) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। युवती ने शिकायत में बताया कि वह जगतपुरा में रहकर जॉब करती है। इंस्टाग्राम पर विकास नाम के लड़के की फ्रेंड रिक्वेस्ट आई थी। चैटिंग के दौरान आरोपी विकास ने खुद को रिश्तेदार बताकर बातचीत करना शुरु कर दिया। बातचीत के दौरान दोनों में अच्छी दोस्ती हो गई।

युवती का आरोप है कि 1 अगस्त 2023 को विकास ने खुद का बर्थ-डे होना बताया। बर्थ-डे पार्टी के बहाने आरोपी विकास ने उसे कानोता रिंग रोड स्थित एक होटल में मिलने बुलाया। आरोपी विकास ने उसे पीने के लिए कोल्ड ड्रिंक ऑफर की। कोल्ड ड्रिंक में नशा मिला होने के कारण पीते ही युवती को बेसुध हो गई।

बेहोशी की हालत में आरोपी विकास ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपी विकास ने उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। युवती के विरोध करने पर आरोपी विकास ने चाकू दिखाकर जान से मारने की धमकी दी। सुबह होश आने पर विरोध करने पर आरोपी विकास ने अश्लील वीडियो दिखाकर वायरल करने की धमकी दी। परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ कानोता थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

.