For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

जयपुर में युवती से दरिंदगी, आरोपी ब्वॉयफ्रेंड ने शादी का झांसा देकर किया देहशोषण, मारपीट कर दी मारने की धमकी

11:20 AM Jan 04, 2024 IST | Sanjay Raiswal
जयपुर में युवती से दरिंदगी  आरोपी ब्वॉयफ्रेंड ने शादी का झांसा देकर किया देहशोषण  मारपीट कर दी मारने की धमकी

जयपुर। राजस्थान में महिलाओं पर हो रहे अपराध बढ़ते ही जा रहे है। यहां आए दिन किसी न किसी महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात सामने आ रही है। जयपुर में एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी बॉयफ्रेंड ने युवती से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

Advertisement

युवती के विरोध करने पर आरोपी बॉयफ्रेंड ने शादी करने का वादा किया। शादी का झांसा देकर आरोपी बॉयफ्रेंड उसका देहशोषण करता रहा। पीड़िता के शादी का दबाव बनाने पर आरोपी बॉयफ्रेंड ने उसके साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। धोखे के अहसास होने पर पीड़िता ने आरोपी बॉयफ्रेंड के खिलाफ प्रताप नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि गंगापुर सिटी निवासी एक युवती (25) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। युवती ने शिकायत में बताया कि वह प्रताप नगर स्थित अपार्टमेंट में रहती है। 3 महीने पहले उसकी मुलाकात करौली निवासी योगेश से हुई थी। बातचीत के दौरान दोनों में दोस्ती हो गई।

आरोप है कि आरोपी योगेश ने बहला-फुसलाकर उसका दुष्कर्म किया। युवती के विरोध करने पर आरोपी योगेश ने शादी करने का वादा किया। फिर शादी का झांसा देकर आरोपी ब्यॉयफ्रेंड ने कई महीनों तक उसका देहशोषण करता रहा। युवती के शादी करने का दबाव बनाने पर आरोपी ब्वॉयफ्रेंड ने उसके साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। धोखे के अहसास होने पर पीड़िता ने आरोपी बॉयफ्रेंड के खिलाफ प्रताप नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

.