For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

गंगापुर सिटी: सरकारी शिक्षिका के घर से करीब 23 लाख रुपए की चोरी

गंगापुरसिटी में एक सरकारी शिक्षिका के घर से करीब 23 लाख रुपए की चोरी हो गई।
03:06 PM Mar 08, 2023 IST | BHUP SINGH
गंगापुर सिटी  सरकारी शिक्षिका के घर से करीब 23 लाख रुपए की चोरी

सवाईमाधोपुर। गंगापुरसिटी में एक सरकारी शिक्षिका के घर से करीब 23 लाख रुपए की चोरी हो गई। इसमें करीब 7 लाख रुपए की नकदी और 16 लाख रुपए के जेवरात चोरी हुए बताए जा रहे हैं। चोरी के मामले में शुभलक्ष्मी मिल निवासी सरकारी शिक्षिका कलमा मीणा ने कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। उन्होंने अपनी शिकायत में बताया है कि अलमारी के लॉकर में नकदी और जेवरात रखे थे। शिक्षिका के पास उनकी एक भतीजी रहती थी और उनके पास एक युवक का आना जाना था। युवक का नाम भागरीथ मीणा बताया जा रहा है जो राजौर निवासी है। शिक्षिका को भागीरथ पर नकदी और जेवरात चुराने का शक है। कोतवाली थाना पुलिस इस मामले के तह तक हाने में जुटी हुई है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-भरतपुर: होली की खुशियां मातम में बदली, सड़क हादसे में तीन दोस्तों की मौत

2021 में भी सामने आया था एक ही मामला

राजस्थान के नागौर जिले में भी साल 2021 में एक सरकारी शिक्षिका के घर में चौरी का मामला सामने आया था। इस मामले में सरकारी शिक्षिका के घर से चोर मात्र 45 मिनट के अंदर 42 लाख रुपए की नकदी और 99 तोला सोना पार कर ले गए थे। यह घटना गोटन कस्बे की थी। यह चोरी कांता कुमारी नाम की सरकारी शिक्षिका के घर हुई थी। इस दौरान शिक्षिका अपनी बेटी के साथ घर के पीछे प्लाट में टहल रही थी और उस वक्त के बेटे और बहू भी बाहर गए हुए थे।

यह खबर भी पढ़ें:-सरेआम बुलेट बाइक पर लड़के की गोद बैठी लड़की ने पार की सारी हदे, वीडियो वायरल

तीन क्विंटल वजनी लोहे की तिजोरी तोड़ी

शिक्षिका ने बताया कि था कि जिस तिजोरी में नकदी और सोना रखा था वह तिजोरी 3 क्विंटल वजनी थी। चोरों ने दूसरी अलमारी में रखी चाबी को निकाला और तिजोरी को खुलकर नकदी और सोना पार कर ले गए।

.