For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

राजस्थान में निर्भया हत्याकांड जैसा मामला, बेहोशी की हालत में मिली किन्नर, लकड़ी से प्राइवेट पार्ट डैमेज

01:27 PM Apr 29, 2024 IST | Mukesh Kumar
राजस्थान में निर्भया हत्याकांड जैसा मामला  बेहोशी की हालत में मिली किन्नर  लकड़ी से प्राइवेट पार्ट डैमेज

सीकर। राजस्थान में लगातार बढ़ रही अपराध की घटनाएं रूकने का नाम नहीं ले रही है। ऐसा ही एक चौंकाने वाला मामला सीकर के श्रीमाधोपुर इलाके के मूंडंरु अरणियां में सामने आया है। यहां एक महिला बेहोशी की हालत में लहुलुहान अवस्था मिली है। इस घटना के बाद आस-पास क्षेत्रों में दहशत फैल गई है, ग्रामीणों की सूचना पर थानाअधिकारी जय सिंह बसैरा मय जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लेकर लहुलुहान स्थिति में पड़ी महिला को अस्पताल पहुंचाया। महिला के शरीर पर गंभीर चोटों के निशान है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-Phalodi Satta Bazar: फलोदी सट्‌टा बाजार में प्रत्याशियों की जीत-हार का आंकलन शुरू, जानें कैसे होती है भविष्यवाणी

महिला के शरीर पर गंभीर चोट के निशान
पीड़ित महिला पूरी तरह खून से लथपथ थी, वहीं चिकित्सकों की टीम ने प्राथमिक इलाज के बाद उसके गुप्तांगों में से लगभग 6 से 7 इंच की एक लकड़ी भी बाहर निकाली है तो इसे देखने में यह लगता है कि जिस प्रकार से निर्भया हत्याकांड का मामला सामने आया था।

पीडि़त महिला को कराया गया अस्पताल में भर्ती
पुलिस की मानें तो, आरोपियों ने पहले महिला के साथ में गैंगरेप किया और उसके गुप्तांगों में लकड़ी डालकर उसे मृत समझकर उसे सड़क के किनारे फेंक फरार हो गए है। आरोपियों ने महिला के साथ सारी हदें पार कर दी है, महिला अभी कुछ भी कहने की स्थिति में नहीं है। वहीं पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की तलाशी में जुट गई है।

.