For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

गजेंद्र शेखावत ने CM गहलोत पर कसा तंज, कहा- पिछली बार की तरह ये घोषणाएं भी होंगी फुस्स

09:46 PM Mar 18, 2023 IST | Jyoti sharma
गजेंद्र शेखावत ने cm गहलोत पर कसा तंज  कहा  पिछली बार की तरह ये घोषणाएं भी होंगी फुस्स

केंद्रीय जल शक्ति मंत्री और जोधपुर सांसद गजेंद्र सिंह शेखावत ने संजीवनी मामले समेत 19 जिलों की घोषणा को लेकर सीएम गहलोत पर तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि मुख्यमंत्री सिर्फ राजनीतिक लाभ लेने के लिए ऐसे काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह घोषणाएं भी पिछली बार की तरह ही फुस्स साबित होंगी। शेखावत चित्तौड़गढ़ में जौहर श्रद्धांजलि समारोह में शामिल होकर मीडिया से बात कर रहे थे।

Advertisement

पिछली बार भी की थी घोषणाएं, भाजपा जीती थी…

शेखावत ने 2013 इतिहास याद दिलाते हुए कहा कि साल 2013 में भी सरकार ने इस तरह का मास्टरस्ट्रोक खेला था लेकिन इन सब को धता बताते हुए बीजेपी की 163 सीटें लेकर सत्ता में वापस आई थी। उनकी घोषणा धरी की धरी रह गई। अब जो उन्होंने यह घोषणा की है, शायद ही सफल हो पाएं। सरकार ने एक नोटिफिकेशन जारी करते हुए राम लुभाया कमेटी का कार्यकाल बढ़ाया था, अब इस तरह की घोषणाओं का क्या होगा, कहा नहीं जा सकता।

गहलोत के जड़ी-बूटी न बन जाए संजीवनी

संजीवनी मामले को लेकर शेखावत ने कहा कि गहलोत को हर समय सिर्फ संजीवनी ही दिखाई देती है। ऐसा तो नहीं कि कहीं यह संजीवनी गहलोत के लिए जड़ी-बूटी बन जाए। उन्होंने कहा कि कालिक के धुएं से बादलों को छुपाया नहीं जा सकता। उसी तरह सच को भी किसी तरह बरगलाया नहीं जा सकता।

शेखावत ने सीएम की घोषणाओं को लेकर कहा कि मुख्यमंत्री सिर्फ पॉलिटिक्स ही करते हैं। अपने लाभ के लिए वह कुछ भी कर सकते हैं। केंद्र की सरकार को इस सरकार ने फुटबॉल बनाया हुआ है।

ट्वीट कर कहा- गहलोत जी का कार्यकाल, झूठी घोषणाओं का अंबार

शेखावत ने ट्वीट कर कहा कि गहलोत का यह कार्यकाल झूठी घोषणाओं का अंबार,अपराधियों को पंख दिए, लेने दी उड़ान मिली सौगात में हम सब को अपराधों की कतार, गहलोत जी का कार्यकाल झूठी घोषणाओं का अंबार। नहीं संभलता तो छोड़ दो।

.