For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

'Gadar 2' की एडवांस टिकट यहां से करें बुक, 5,000 रुपए का मिल रहा है कैशबैक, जानें स्टेप बाई स्टेप प्रोसेस

Gadar 2: अगर आप सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' देखने का मूड बना चुके हैं तो पेटीएम ऐप से ऑनलाइन एडवांस टिकट बुक कराने पर 5,000 रुपए तक का कैशबैक मिल रहा है। यहां जानें टिकट बुक कराने का पूरा प्रोसेस।
10:06 AM Aug 09, 2023 IST | BHUP SINGH
 gadar 2  की एडवांस टिकट यहां से करें बुक  5 000 रुपए का मिल रहा है कैशबैक  जानें स्टेप बाई स्टेप प्रोसेस

Gadar 2: सनी देओल और अमीषा पटेल एक बार फिर 22 साल बाद 11 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर 'गदर' मचाने आ रहे हैं। फिल्म 'गदर : एक प्रेम कथा' का सीक्वल 'गदर 2' 11 अगस्त को रिलीज हो रही है। इस फिल्म का क्रेज दिन-प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है और ऑनलाइन टिकट की बुकिंग धड़ाधड़ हो रही हैं। अगर आप भी 'गदर 2' देखने का प्लान कर रहे तो आप ऑनलाइन प्री बुकिंग करा सकते है और इतना ही नहीं टिकट की बुकिंग कर आप आप 5,000 रुपए तक का कैशबैक भी प्राप्त सकते हैं। लेकिन बड़ा सवाल यह है कि टिकट कहां से बुक करें और कैसे मिलेगा कैशबैक। आइए जानते हैं 'गदर 2' की प्री बुकिंग का पूरा प्रोसेस।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-27 साल बाद बड़े पर्दे पर भिड़ेंगे सनी-अक्षय..’घातक’ और ‘सपूत’ में हुई थी टक्कर, इस फिल्म की हुई ताबड़तोड़

सिर चढ़कर बोल रह है 'गदर 2' का जादू

'गदर 2' का क्रेज दिन हर गुजरते दिन के साथ बढ़ता ही जा रहा है। लोग फिल्म को देखने को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। इसका अंदाजा फिल्म की हो रही एडवांस बुकिंग से लगाया जा सकता है। फिल्म की रिकॉर्डतोड़ एडवांस बुकिंग हो रही है। यह साल 2001 में फिल्म 'गदर : एक प्रेम कथा' का सीक्वल है जो 22 साल बाद पर्दे पर आ रहा है। उस समय भी फिल्म 'गदर' सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई थी। अब फिल्म रिलीज होने में सिर्फ दो ही दिन बचे है ऐसे में एडवांस टिकट बुकिंग धड़ल्ले से हो रही हैं। अगर आप भी फिल्म देखने को लेकर एक्साइटेड है तो आपके पास एडवांस टिकट बुक करने के साथ ही 5,000 रुपए तक का कैशबैक पाने का सुनहरा मौका है।

ऐसे करें बुकिंग और पाएं 5,000 रुपए तक का कैशबैक

अगर आप पेटीएम ऐप से 'गदर 2' की प्री बुकिंग करते हैं तो फ्लेटफॉर्म आपको 5,000 रुपए तक का कैशबैक ऑफर कर सकता है। यानी आपको टिकट की प्री बुकिंग पर 5,000 रुपए मिल सकते हैं।

ऐसे उठा सकते है आप फायदा

-'गदर 2' की प्री टिकट बुकिंग के लिए सबसे पहले अपने फोन या डेस्कटॉप पर अपना पेटीएम ऐप ओपन करें और नीचे स्क्रॉल कर के मूवी टिकट के ऑप्शन पर क्लिक करें।
-इसके बाद 'गदर 2' के ऑप्शन पर क्लिक करें और अपने पास के थिएटर को सेलेक्ट करें।
-अब यहां पर अपनी मनपसंद सीट सेलेक्ट करें। ध्यान दें कि एक बार सीट्स का मैप चेक करे और फिर सीट सेलेक्ट करें।
-इसके बाद प्रोसीड के ऑप्शन पर क्लिक करें।
-अब यहां पर पेमेंट के ऑप्शन पर क्लिक करें (जब आप पेमेंट करेंगे तो आपका कैशबैक का ऑफर मिल जाएगा)। इसके अलावा अपको और भी ऑफर्स का फायदा मिल रहा है।

यह खबर भी पढ़ें:-Pushpa 2 के इस खतरनाक विलेन का पहला लुक हुआ जारी, Allu Arjun से लेगा कड़ी टक्कर

'गदर 2' के टिकट की एडवांस बुकिंग

'गदर 2' को लेकर सनी देओल के फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म ने नेशनल मल्टीप्लेक्स चेन में पहले दिन 76,600 टिकट बेचे हैं, जिसमें PVR ने 33,000 टिकट बेचे हैं, आईनॉक्स ने 25500 टिकट बेचे हैं और सिनेपोलिस ने रात 9 बजे तक 18100 टिकट बेचे हैं।

.