For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Gadar 2 में क्या हो जाएगी सकीना की मौत?, फिल्म का दूसरा टीजर बताएगा पूरी हकीकत

अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) की मोस्ट अवेटेड फिल्म गदर 2(Gadar 2) का दूसरा टीजर जल्द ही रिलीज होगा, जिसमें एक्ट्रेस अमीषा पटेल यानी सकीना को लेकर खुलासा किया जाएगा।
12:50 PM Jun 14, 2023 IST | BHUP SINGH
gadar 2 में क्या हो जाएगी सकीना की मौत   फिल्म का दूसरा टीजर बताएगा पूरी हकीकत

नई दिल्ली। अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'गदर 2' (Gadar 2) 11 अगस्त को रिलीज होगी। इस फिल्म को रिलीज से पहले ही काफी हाइक मिली हुई है। दरअसल, इस फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही इसका टीजर रिलीज किया गया है जिसमें सनी देओल गुस्सैल एक्शन अवतार में दिखाई दे रहे हैं। इसमें सनी देओल की धमाकेदार एंट्री देखने को मिल रही है, तो वही अमीषा पटेल की फिलहाल कोई झलक नहीं दिखाई गई है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-सोनू निगम को नहीं अच्छी लगी थी Jubin Nautiyal की सिंगिंग, हो गए थे इतने बड़े रियलटी शो से रिजेक्ट

क्या फिल्म में मर जाता है अमीषा पटेल का किरदार?

'गदर 2' का टीजर काफी शानदार है। इसमें सनी देओल टायर का एक पहिया उठाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके अलावा आखिर में सनी यानी तारा सिंह को एक कब्र के पास बैठकर रोते हुए दिख रहे हैं। इस दौरान फिल्म का फेमस गाना ओ घर आज परदेसी चल रहा होता है। टीजर के इस सीन को देखकर फैंस अदांजा लगा रहे हैं कि क्या अमीषा पटेल का किरदार फिल्म में मर जाता है।

सकीना के लिए रिलीज होगा खास टीजर

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, वह सकीना की कब्र नहीं है। यह बताया जा रहा है कि फिल्म के निर्माता एक खास टीजर लाने की तैयारी कर रहे हैं, जिसमें अमीषा पटेल को दिखाया जाएगा।

फिल्म में देखने को मिलेगी 1971 की कहानी

अनिल शर्मा की फिल्म 'गदर 2' साल 2001 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म 'गदर : एक प्रेम कथा' का दूसरा पार्ट है। इस पार्ट में 1971 में पाकिस्तान में क्रश इंडिया मूवमेंट के वक्त की कहानी दिखाई जाएगी। हाल ही निर्माताओं ने 'गदर' के पहले पार्ट को दोबारा से सिनमाघरों में रिलीज किया है ताकि दर्शकों को फिल्म के दोनों पार्ट की स्टोरी अच्छे से समझ आए।

यह खबर भी पढ़ें:-अधूरी रह गई Sushant Singh Rajput की ख्वाहिश, जिसे केवल मनोज बाजपेयी कर सकते थे पूरा

11 अगस्त को रिलीज होगी 'गदर 2'

बता दें कि सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म 'गदर 2' 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके साथ ही फिल्म में तारा सिंह की बहू के किरदार में एक्ट्रेस सिम्रत कौर दिखाई देंगी।

.