For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Gadar 2: पाकिस्तान से जीते की पत्नी को लाने के लिए करोड़ों लेंगे सनी देओल, जानिए किसको कितनी मिलेगी फीस

फिल्म 'Gadar 2' 11 अगस्त को रिलीज होने के लिए तैयार है। लेकिन क्या आपको पता है कि इस फिल्म में सनी देओल ने पाकिस्तान से जीते की पत्नी को लाने के लिए करोड़ों रुपए की फीस ली है।
03:27 PM Mar 09, 2023 IST | BHUP SINGH
gadar 2  पाकिस्तान से जीते की पत्नी को लाने के लिए करोड़ों लेंगे सनी देओल  जानिए किसको कितनी मिलेगी फीस

मुंबई। सनी देओल और अमीषा पटेल अभिनीत फिल्म ‘Gadar 2’ 11 अगस्त, 2023 यानी स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होने को तैयार है। रिलीज से पहले ही इस फिल्म की खूब माउथ पब्लिसिटी हो रही है। सनी देओल के फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है, जिसमें इस बार तारा सिंह सकीना के लिए नहीं बल्कि बेटे जीते के लिए पाकिस्तान जाएंगे। शूटिंग के दौरान इस फिल्म के सेट से कई फोटोज और वीडियो वायरल हुए थे, जिसने दर्शकों की एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-श्रद्धा ने ‘झूठी’ तो रणबीर ने ‘मक्कार’ बन बॉक्स ऑफिस पर चलाया जादू, फिल्म ने पहले दिन की बंपर कमाई

5 करोड़ में तारा सिंह बने हैं सनी देओल

Gadar 2 की स्टारकास्ट की फीस की बात करें तो सनी देओल को सबसे ज्यादा तारा सिंह बनने के लिए 5 करोड़ की फीस मिली है। वहीं सकीना बनी अमीषा पटेल ने एक 2 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं। तारा और सकीना के बेटे का किरदार निभा रहे उत्कर्ष शर्मा (जीते) को 1 करोड़ रुपए मिले हैं। इस बार जीते की पत्नी का किरदार सिमरत कौन निभा रही है, जिसे फीस के तौर पर 80 लाख रुपए मिलेंगे। इस बार फिल्म में लव सिन्हा की एंट्री है जिसे करीब 60 लाख रुपए मिले हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-शादी के 19 साल बाद Shubhangi Atre ‘अंगूरी भाभी’ लेंगी तलाक, बोलीं-‘कुछ नुकसान की मरम्मत नहीं हो सकती’

पाकिस्तानियों से लोहा लेंगे सनी देओल

अनिल शर्मा निर्देशित फिल्म ‘Gadar 2’ में इस बार सनी देओल अपने बेटे ‘जीते’ के प्यार के बचाने के लिए पाकिस्तानियों से लोहा लेंगे। इस फिल्म में मनीष वाधवा विलेन के रोल में नजर आएंगे। फिल्म कथित तौर पर 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान सेट की गई है और इस बार तारा सिंह अपने बेटे चरणजीत की बहू को वापस लाने पाकिस्तान जाएंगे।

.