होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

अलवर में दोस्तों ने दोस्त को उतारा मौत के घाट, मां के सामने ही घर के बाहर पटक गए शव

04:08 PM Feb 28, 2023 IST | Sanjay Raiswal

अलवर। राजस्थान के अलवर में आए दिन अपराधों को लेकर कोई ना कोई घटना सामने आती रहती है। ताजा मामला बडौदा मेव में सामने आया है। यहां आपसी कहासुनी को लेकर पांच युवकों ने अपने एक साथी को मौत के घाट उतार दिया। हत्या के बाद आरोपी युवक की लाश को उसके घर पर पटक कर भाग गए। यह घटना बीती रात की है। मृतक के पिता ने सोमवार सुबह थाने में हत्या की रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

थानाधिकारी हितेश शर्मा ने बताया कि मृतक के पिता प्रेमसिंह उर्फ पप्पू मीणा ने 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। प्रेमसिंह का आरोप है कि इमलाली निवासी आकाश पुत्र चरण सिंह, चरण पुत्र भागवत, सतीश पुत्र भगवत, इंदर पुत्र हेतराम और बड़ौदा मेव निवासी आंसू नाई पुत्र सब्बू उसके बेटे की हत्या कर घर के आगे पटक गए। पुलिस ने मृतक दीपक उर्फ काला (21) पुत्र प्रेमसिंह मीणा का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मृतक के पिता प्रेमसिंह ने बताया कि दीपक के पांच दोस्तों ने उसकी हत्या की है। कुछ दिनों पहले आरोपियों का झगड़ा हुआ था। दीपक ने बीच-बचाव कर मामला शांत कराया था। जिस बात से खफा होकर आरोपियों ने दीपक को रविवार शाम को घर से बुलाया। इसके बाद डंड़ों से सिर पर वार कर उसकी हत्या कर दी।

प्रेमसिंह ने बताया दीपक की हत्या के बाद आरोपी आकाश, चरण, सतीश, इंदर और आंसू मेव मेरे घर आए। दीपक की लाश को घर के आगे पटक कर आरोपियों ने आवाज लगाई। आवाज सुनकर मेरी पत्नी बाहर आई तो देखा की दीपक बाहर पड़ा हुआ था। आरोपियों ने मेरी पत्नी से कहा, तेरे लाल को मौत के घाट उतार दिया है, इसको संभाल ले। इतना कहकर सभी वहां से भाग गए।

लक्ष्मणगढ़ सीओ राजेश शर्मा ने कहा, दीपक पर धारदार हथियार से वार किया गया था। उसके सिर में चोट लगी थी। खून ज्यादा बहने के कारण उसकी मौत हुई थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Next Article