होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

जयपुर में युवती से दुष्कर्म, आरोपी युवक ने अश्लील वीडियो बना दोस्तों से शारीरिक संबंध बनाने का बनाया दबाव

11:58 AM Jan 07, 2024 IST | Sanjay Raiswal

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी दोस्त ने मिलने के बहाने होटल में बुलाया। नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी दोस्त ने बेहोशी की हालत में उसका अश्लील वीडियो बना लिया। युवती के विरोध करने पर आरोपी दोस्त ने उसे शादी करने का वादा किया।

आरोपी दोस्त ने शादी का झांसा देकर 3 साल तक देहशोषण करता रहा। इस दौरान आरोपी दोस्त ने अश्लील वीडियो को शेयर करने की धमकी देकर दोस्तों के साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया। युवती के विरोध करने पर आरोपी दोस्त ने शादी करने से मना कर दिया। धोखे का एहसास होने पर पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ रामगंज थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि रामगंज निवासी एक युवती (31) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। युवती ने शिकायत में बताया कि साल 2019 में उसकी मुलाकात आरोपी नाजिम से हुई थी। बातचीत के दौरान दोनों में दोस्ती हो गई। आरोप है कि नवंबर 2019 में आरोपी नाजिम ने मिलने के बहाने उसे होटल में बुलाया। मिलने जाने पर आरोपी नाजिम ने उसे पीने के लिए कोल्ड ड्रिंक ऑफर की। कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला होने के कारण पीते की युवती बेहोश हो गई।

आरोपी नाजिम ने बेहोशी की हालत में दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान आरोपी नाजिम ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया। युवती के होश आने पर विरोध किया तो आरोपी नाजिम ने उसके साथ शादी करने का वादा किया। आरोपी नाजिम ने शादी का झांसा देकर 3 साल तक देहशोषण किया।

इसके बाद आरोपी नाजिम ने उसका अश्लील वीडियो को शेयर करने की धमकी देकर दोस्तों के साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया। पीड़िता के विरोध करने पर आरोपी नाजिम ने उससे शादी करने से मना कर दिया। धोखे का एहसास होने पर पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ रामगंज थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Next Article