होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Jaipur Crime News: जयपुर में कोचिंग छात्रा से दरिंदगी, आरोपी दोस्त ने मिलने के बहाने बुलाकर किया दुष्कर्म

12:02 PM Nov 04, 2023 IST | Sanjay Raiswal

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक कोचिंग छात्रा से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी बॉयफ्रेंड ने दोस्ती कर डेट पर ले जाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। युवती के विरोध करने पर आरोपी बॉयफ्रेंड ने शादी करने का वादा किया। शादी का झांसा देकर आरोपी बॉयफ्रेंड ने देहशोषण किया। युवती के शादी करने का दबाव बनाने पर आरोपी ने मना कर दिया। धोखे का एहसास होने पर पीड़िता ने आरोपी बॉयफ्रेंड के खिलाफ आमेर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि जयसिंहपुरा खोर निवासी एक युवती (22) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। युवती ने शिकायत में बताया कि वह कॉलेज छात्रा है और कॉम्पिटिशन एग्जाम की तैयारी कर रही है। कॉम्पिटिशन एग्जाम की तैयारी के लिए उसने लाइब्रेरी ज्वाइन कर रखी है। युवती का आरोप है कि जून-2023 में साहिल खान निवासी अलवर ने भी लाइब्रेरी ज्वाइन की।

आरोपी साहिल खान ने दोस्ती करने के लिए युवती का पीछा करने लगा। सिर्फ दोस्ती रखने की कहकर दोनों ने बातचीत करना शुरू कर दिया। 26 जुलाई को आरोपी साहिल खान ने मिलने के बहाने बुलाकर डेट पर ले गया।

आरोपी साहिल ने एक कैफे में ले जाकर उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की। शोर मचाने पर कैफे मालिक ने मना कर वहां से बाहर भेज दिया। करीब 3 घंटे बाइक पर घूमाने के बाद आरोपी उसे कमरे पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। युवती के विरोध कर रोने पर आरोपी साहिल खान ने शादी करने का वादा किया।

शादी करने का झांसा देकर आरोपी साहिल खान ने देहशोषण किया। युवती के शादी करने का दबाव बनाने पर आरोपी साहिल खान ने मना कर दिया। धोखे का एहसास होने पर पीड़िता ने आरोपी बॉयफ्रेंड के खिलाफ आमेर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Next Article