For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

जयपुर में युवती से दरिंदगी, सहेली के भाई ने नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर बनाया हवस का शिकार

02:03 PM Oct 27, 2023 IST | Sanjay Raiswal
जयपुर में युवती से दरिंदगी  सहेली के भाई ने नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर बनाया हवस का शिकार

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। सहेली के भाई ने नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान आरोपी युवक ने उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर देहशोषण करता रहा। परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ चौमूं थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Advertisement

पुलिस ने बताया कि चौमूं निवासी एक युवती (22) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। युवती ने शिकायत में बताया कि करीब 4 साल पहले उसकी सहेली ने अपने भाई मनोज मीणा से उसे मिलवाया था। सहेली का भाई होने के कारण मनोज मीणा से उसकी बातचीत होने लगी। युवती का आरोप है कि वह घर पर अकेली थी।

यह खबर भी पढ़ें:- MP की युवती से अजमेर में दरिंदगी, नौकरी देने का झांसा देकर बुलाया…नशीला ज्यूस पिलाकर किया दुष्कर्म

मनोज मीणा अपने साथ कोल्ड ड्रिंक लेकर मिलने के बहाने के बहाने उसके घर आया। बातचीत के दौरान मनोज मीणा ने उसे कोल्ड ड्रिंक पीने के लिए ऑफर की। कोल्ड ड्रिंक में नशा मिला होने के कारण पीते ही बेहोशी छाने लगी।

बेहोशी की हालत में आरोपी मनोज ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपी मनोज ने उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। होश आने पर विरोध करने पर आरोपी मनोज ने उसे परिवार को जान से मारने की धमकी दी।

यह खबर भी पढ़ें:- पाइप के सहारे होटल में अंदर पहुंचा शख्स, फिर महिला से करने लगा गलत काम की डिमांड…

मोबाइल में बनाए अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी दी। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर देहशोषण करता रहा। ब्लैकमेलिंग और धमकियों से परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी मनोज के खिलाफ चौमूं थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

.