For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

झालावाड़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, कार की डिक्की से पकड़ी नशे की बड़ी खेप

01:12 PM Jun 22, 2023 IST | Sanjay Raiswal
झालावाड़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई  कार की डिक्की से पकड़ी नशे की बड़ी खेप

झालावाड़। राजस्थान के झालावाड़ में पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ तस्करी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए नशे की बड़ी खेप पकड़ी है। झालावाड़ जिले की भवानीमंडी थाना पुलिस ने 1.70 रुपए की अवैध अफीम जब्त की है। पुलिस ने अफीम की तस्करी करते हुए चार तस्करों को गिरफ्तार किया है। वहीं तस्करों से एक कार भी बरामद की है।

Advertisement

झालावाड़ एसपी रिचा तोमर ने बताया कि जिले में अवैध मादक पदार्थ तस्करी की रोकथाम के साथ, वांछित अपराधियों की धरपकड़ के लिए लगातार अभियान चलाया जा रहा है। इसी दौरान भवानी मंडी थाना क्षेत्र में नाकाबंदी के दौरान एक कार की तलाशी ली गई।

कार की तलाशी के दौरान 16 किलो 670 ग्राम अफीम बरामद की गई। अवैध मादक पदार्थ की अंतरराष्ट्रीय कीमत एक करोड़ 70 लाख रुपये आंकी जा रही है। पुलिस ने एक कार भी बरामद की है।

पुलिस ने कार में अफीम की तस्करी कर रहे चारों आरोपी दिनेश लुहार पुत्र देवीलाल निवासी गुराडिया जोगा, मुकेश लुहार पुत्र कैलाश चंद निवासी गुराडिया जोगा, मेहरबान बागरी पुत्र मोहनलाल निवासी लोलडा और कृष्ण कुमार बागरी पुत्र रामचंद्र लोलडा को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज करके पूछताछ में जुटी है कि वे यह अवैध मादक पदार्थ अफीम कहां से लाए थे और कहां ले जा रहे थे। बता दें कि झालावाड़ जिले के भवानीमंडी क्षेत्र में अवैध मादक पदार्थों की तस्करी के मामले पहले भी सामने आ चुके हैं। कुछ दिनों पहले भी क्षेत्र से एक करोड़ की अफीम जब्त की गई है।

.