For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Bharatpur : 2 वाहनों चपेट में आने से स्कूटी सवार 2 बहनों सहित 3 की मौत, कंटेनर चालक ने भी तोड़ा दम

राजस्थान के भरतपुर जिले में देर रात हुए भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की दर्दनाम मौत हो गई।
10:43 AM Aug 29, 2023 IST | Anil Prajapat
bharatpur   2 वाहनों चपेट में आने से स्कूटी सवार 2 बहनों सहित 3 की मौत  कंटेनर चालक ने भी तोड़ा दम
Road Accident in Bharatpur

Road Accident in Bharatpur : भरतपुर। राजस्थान के भरतपुर जिले में देर रात हुए भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की दर्दनाम मौत हो गई। हादसा कैथवाड़ा थाना क्षेत्र के झेझपुरी व जाजमका गांव के बीच हुआ। सोमवार देर रात कंटेनर और ट्रैक्टर की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। तभी बीच में स्कूटी आ जाने से उस पर सवार 2 बहनों सहित एक युवक की मौत हो गई। इस हादसे में एक ड्राइवर ने भी दम तोड़ दिया। सूचना मिलते ही कैथवाड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को सरकारी अस्पताल में मोर्चरी में रखवाया। पुलिस ने मंगलवार सुबह पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए है।

Advertisement

कैथवाड़ा थानाधिकारी ने बताया कि खोर-कैथवाड़ा सड़क मार्ग पर सोमवार रात 11.30 बजे झेझपुरी व जाजमका गांव के बीच कंटेनर और ट्रैक्टर-ट्रॉली की भिड़ंत हो गई। कंटेनर-ट्रॉली की भिड़ंत में एक स्कूटी भी चपेट में आ गई। हादसे में स्कूटी सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में मरने वाले हरियाणा के नूंह जिले के है। मृतकों की पहचान डॉ. तारीफ, पत्नी नाजरीन और फरीन के रूप में हुई है।

स्कूटी सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत

उन्होंने बताया कि डॉ. तारीफ अपनी पत्नी नाजरीन और साली फरीन को स्कूटी पर बिठाकर खोह स्थित जच्चा बच्चा केंद्र से कैथवाड़ा स्थित घर आ रहे थे। तभी सामने से आ रहे कंटेनर ने ट्रैक्टर-ट्रॉली को टक्कर मारी दी। जिससे इन तीनों की मौके पर ही मौत हो गई।

कंटेनर चालक ने रास्ते में तोड़ा दम, ट्रैक्टर चालक भागा

पुलिस के मुताबिक ट्रैक्टर-ट्रॉली और स्कूटी को टक्कर मारने के बाद कंटेनर एक पेड़ से जा टकराया। जिससे कंटेनर चालक बुरी तरह घायल हो गया। पुलिस ने घायल को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया। लेकिन, कंटेनर चालक अनीस निवासी झेंझपुरी ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। इधर, ट्रैक्टर का ड्राइवर ट्रैक्टर छोड़कर मौके से भाग छूटा।

पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सौंपे शव

पुलिस ने चार शवों को कैथवाड़ा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया और मृतकों के परिजनों को सूचना भिजवाई। देर रात ही मृतकों के परिजन पहुंच गए। पुलिस ने मंगलवार सुबह पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए। वहीं, पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को थाने पहुंचाया।

ये खबर भी पढ़ें:-फ्लोर टेस्ट करा लो, पता चल जाएगा किसमें कितना ‘बल’, खाचरियावास खेमा 37 तो मुनेश गुट 50 पार्षदों के समर्थन का भर रहा दम

.