For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

तेज रफ्तार ट्रेलर ने ट्रैक्टर को मारी टक्कर, हादसे में 4 की मौत, एक घायल

02:17 PM Apr 28, 2023 IST | Sanjay Raiswal
तेज रफ्तार ट्रेलर ने ट्रैक्टर को मारी टक्कर  हादसे में 4 की मौत  एक घायल

पाली। राजस्थान के पाली में शुक्रवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। ट्रेलर ने ट्रैक्टर को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में ट्रैक्टर सवार 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक गंभीर घायल हो गए। हादसे के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई और पुलिस को सूचना दी। सूचना पर सुमेरपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

Advertisement

पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल भिजवाया। वहीं मृतकों का पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में शव रखवाकर परिजनों को सूचना दे दी है। वहीं हादसे की सूचना पर सुमेरपुर एसडीएम हरिसिंह देवल और डीएसपी रजत विश्नोई भी मौके पर पहुंचे। हादसे के बाद ट्रेलर भी पलट गया। पुलिस ने क्रेन की मदद से ट्रेलर को सीधा करवाया। यह हादसा पाली जिले के सुमेरपुर थाना क्षेत्र के नेतरा गांव के पास शुक्रवार दोपहर करीब 1:30 बजे हुआ।

सुमेरपुर थानाधिकारी रामेश्वर भाटी ने बताया कि हाईवे पर ट्रेलर ड्राइवर ने बैलेंस बिगड़ने पर आगे चल रहे ट्रैक्टर को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद ट्रैक्टर पर बैठे सभी लोग उछलकर सड़क पर जा गिरे। अचानक हुए हादसे से चीख पुकार मच गई। हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई और 2 गंभीर घायल हो गए। उन्होंने कहा कि घायलों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

हादसे में पिपला पंचायत के बेकिरया गांव और आस-पास के गांव के ट्रैक्टर चालक सवाराम दवासी, राणाराम, हीराराम और भरत की मौत हो गई। वहीं भीमाराम घायल हो गया। सभी को सुमेरपुर हॉस्पिटल भेजा गया। घायल का इलाज चल रहा है।

.