For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

दिनदहाड़े पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष की हत्या, घटना के बाद इलाके में मचा हड़कंप

राजस्थान के सवाईमोधापुर में पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष की हत्या का मामला सामने आया है। बदमाशों ने पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। दिनदहाड़े हुई इस वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। मृतक रकमकेश राजकीय महाविद्यालय बामनवास में पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष रह चुका है।
08:22 PM Aug 21, 2023 IST | Kunal bhatnagar
दिनदहाड़े पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष की हत्या  घटना के बाद इलाके में मचा हड़कंप

जयपुर। राजस्थान के सवाईमोधापुर में पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष की हत्या का मामला सामने आया है। बदमाशों ने पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। दिनदहाड़े हुई इस वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। मृतक रुकमकेश मीणा राजकीय महाविद्यालय बामनवास में पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष रह चुका है।

Advertisement

NSUI से छात्रसंघ अध्यक्ष रह चुका है मृतक

बताया जा रहा है कि तीन आरोपियों ने रुकमकेश मीणा पर चाकु से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। घायल अवस्था में रुकमकेश को अस्पताल ले जाया गया। जहां रास्ते में ही युवक ने दम तोड़ दिया। 23 वर्षीय मृतक रुकमकेश मीणा पूर्व में NSUI से छात्रसंघ अध्यक्ष रह चुका है।

घटना के बाद धरने पर बैठे लोग

घटना के बाद धरने पर बैठे लोगों ने मुख्यमंत्री के नाम अधिकारियों को पत्र देकर पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता मुहैया कराने तथा आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की। बता दें कि मृतक रकमकेश राजकीय महाविद्यालय बामनवास में पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष रह चुका है।

आक्रोशित ग्रामीणों ने किया रास्ता जाम

घटना के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई और काफी संख्या में मौके पर मृतक के परिवारजनों के अलावा रिश्तेदार और ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और समझाइश का प्रयास किया, लेकिन आक्रोशित ग्रामीणों ने अस्पताल के सामने का रास्ता जाम कर दिया।

.