होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

'अगले सात दिन नहीं होगी मुलाकात...' पूर्व CM अशोक गहलोत की बिगड़ी तबियत, SMS अस्पताल में हुए भर्ती

Ashok Gehlot Health Update: राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत कोरोना और स्वाइन फ्लू की चपेट में आए गए हैं। वह SMS अस्पताल में भर्ती हो गए हैं। उन्हें सांस में तकलीफ हो रही थी।
10:24 AM Feb 03, 2024 IST | BHUP SINGH

Ashok Gehlot Health Update: राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) तबियत खराब होने के चलते SMS हॉस्पिटल में भर्ती हो गए हैं। उन्हें एक साथ दो बीमारियों ने चपेट में ले लिया है। पिछले कुछ दिनों से उन्हें लगातार बुखार था, जांच कराने पर पता चला कि वो कोविड और स्वाइन फ्लू की चपेट में आ गए हैं। इसके बाद सांस लेने में तकलीफ होने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसकी जानकारी खुद मुख्यमंत्री ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर दी।

अगले सात दिन तक नहीं होगी मुलाकात

पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बीमार होने की जानकारी एक्स पर दी। उन्होंने लिखा, 'पिछले कुछ दिनों से बुखार होने के कारण आज डॉक्टर्स की सलाह पर जांच करवाईं जिसमें कोविड और स्वाइन फ्लू की पुष्टि हुई है। इस कारण अगले सात दिन तक मुलाकात नहीं कर सकूंगा। इस बदलते मौसम में आप सब भी अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें।'

गहलोत की स्थिति है सामान्य

एसएमएस अस्पताल की तरफ से पूर्व सीएम अशोक गहलोत के स्वास्थ को लेकर अपडेट दिया गया है, जिसमें बताया कि माननीय पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को बेहतर स्वास्थ्य लाभ के लिए एसएमएस अस्पताल के IDH सेंटर में भर्ती किया गया है। पूर्व मुख्यमंत्री महोदय की स्थिति सामान्य है एवं डॉक्टरों की निगरानी में स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं।

सर्दियों में बढ़ा कोरोना वायरस का खतरा

बदलते मौसम के चलते राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत कोरोना की चपेट में आए गए हैं। क्योंकि राजस्थान में फिलहाल कड़ाके की ठंड पड़ रही है और इसी के चलते कोरोना का खतरा बढ़ा है। मौसम का मिजाज बदलने के साथ ही मौसमी बीमारियां बच्चों और बुजुर्गों को जकड़ने लग जाती हैं। बता दें कि पूर्व सीएम अशोक गहलोत पहले भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं।

Next Article