होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

पूर्व MLA के बेटे ने FB पर लाइव आकर खाया जहर, पत्नी से कही ये बात...

03:26 PM May 13, 2023 IST | Sanjay Raiswal

सिरोही। राजस्थान के सिरोही जिले के आबूरोड में पूर्व विधायक टीकमचंद कांत के बेटे सुनिश कांत (50) ने सोशल मीडिया पर लाइव आकर आत्महत्या का प्रयास किया। आनन फानन में अचेत हालत में आबूरोड के राजकीय अस्पताल पहुंचाया। गंभीर हालत में आबू रोड हॉस्पिटल के ट्रोमा सेंटर में रेफर कर दिया। जहर खाने से पहले सुनिश कांत ने फेसबुक पर लाइव आकर कहा, पूजा बहुत प्यार करता हूं तुझे, क्यों छोड़कर गई मुझे पागल। अब तो बुढ़ापा आ गया था, जिंदगी जिएंगे। बस एक घंटे का टाइम बचा है।

जानकारी के अनुसार, सांतपुर निवासी सुनिश कांत की अपनी पत्नी पूजा से किसी बात को लेकर अनबन हुई थी। वहीं उसके बाद सुनिश कांत ने सोशल मीडिया पर लाइव आकर जहरीला प्रदार्थ खा लिया। सोशल मीडिया पर लाइव आकर सुनिश कांत ने अपनी पत्नी से प्यार का इजहार किया और पत्नी से अनबन की जानकारी दी। फिलहाल, सुनिश कांत का पालनपुर में उपचार जारी है।

सुनीष की पत्नी एक निजी स्कूल में टीचर…

सुनिश कांत सामाजिक कार्यकर्ता है साथ ही फर्नीचर की दुकान चलाते हैं। उनकी पत्नी पूजा आबूरोड के ही एक निजी स्कूल में टीचर है। बेटा माणस कांत अहमदाबाद में कॉलेज में पढ़ाई कर रहा है। सुनिश ने वीडियो में दो लोगों के नाम लिए है। जिनमें प्रदीप मित्तल उनके साथ सामाजिक कार्यकर्ता में मदद करता है। वहीं, रवि तंवर उसका दोस्त है।

गौरतलब है कि सुनीष कांत बाड़मेर जिले के गढ़ सिवाना के पूर्व विधायक टीकमचंद कांत के बेटे है, जो आबूरोड में रहते हैं। टीकमचंद कांत ने जालोर से साल 1977 में जनता पार्टी, 1990 में रेवदर (सिरोही),1993 में सिवाना (बाड़मेर) से भाजपा और 2003 में सिवाना से ही निर्दलीय चुनाव जीता था।

(इनपुट-लियाकत अली)

Next Article