होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

कांस्टेबल को थप्पड़ मारने का मामला, पूर्व मंत्री कृष्णेंद्र कौर दीपा ने कांग्रेस नेता जोगिंदर सिंह अवाना पर लगाया साजिश आरोप

10:30 PM Dec 05, 2022 IST | jyoti-sharma

भरतपुर। पूर्व पर्यटन मंत्री और भाजपा नेता कृष्णेंद्र कौर दीपा ने एक कांस्टेबल द्वारा उनके खिलाफ दर्ज कराए गए थप्पड़ मारने संबंधी मुकदमे को लेकर प्रेस कांफ्रेंस की। अपने मोतीझील स्थित आवास पर पत्रकारों से बात करते हुए पूर्व पर्यटन मंत्री कृष्णेंद्र कौर दीपा ने कहा कि पिछले दिनों एक पुलिसकर्मी ने उनके खिलाफ थप्पड़ मारने का जो मुकदमा दर्ज कराया था, वो पूरी तरह से निराधार है। उन्होंने कांग्रेस नेता जोगिंदर सिंह अवाना पर साजिश कर उन्हें फंसाने का आरोप लगाया है।

उन्होंने कहा कि पिछले दिनों वे कुछ कार्यक्रमों में शामिल होने के लिए जब अपने आवास से निकलीं तो अखड्ड तिराहे पर उन्हें चक्काजाम मिला। इस पर उन्होंने तैनात पुलिसकर्मियों से सिर्फ जाम को खुलवाने के लिए कहा था और किसी भी पुलिसकर्मी से उनका न तो कोई विवाद हुआ और न ही किसी को उन्होंने थप्पड़ मारा। पूर्व मंत्री कृष्णेंद्र कौर दीपा ने कहा कि जिस पुलिसकर्मी गजराज सिंह ने उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। जब उसके बारे में जानकारी की तो पता चला कि वो उच्चैन कस्बे का निवासी है और उनके गत चुनाव में प्रतिद्वंद्वी रहे नदबई विधायक जोगिंदर सिंह अवाना का नजदीकी है।

उन्होंने कहा कि राजनीतिक मतभेद के चलते नदबई विधायक की शह पर उनकी छवि को धूमिल करने के लिए ये मुकदमा कराया गया है। उन्होंने पुलिस अधिकारियों से अपील की है कि उक्त मामले की निष्पक्ष रुप से जांच कराई जाए और वह इस जांच में पूरा सहयोग प्रदान करेंगी।

Next Article