For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

कांस्टेबल को थप्पड़ मारने का मामला, पूर्व मंत्री कृष्णेंद्र कौर दीपा ने कांग्रेस नेता जोगिंदर सिंह अवाना पर लगाया साजिश आरोप

10:30 PM Dec 05, 2022 IST | jyoti-sharma
कांस्टेबल को थप्पड़ मारने का मामला  पूर्व मंत्री कृष्णेंद्र कौर दीपा ने कांग्रेस नेता जोगिंदर सिंह अवाना पर लगाया साजिश आरोप

भरतपुर। पूर्व पर्यटन मंत्री और भाजपा नेता कृष्णेंद्र कौर दीपा ने एक कांस्टेबल द्वारा उनके खिलाफ दर्ज कराए गए थप्पड़ मारने संबंधी मुकदमे को लेकर प्रेस कांफ्रेंस की। अपने मोतीझील स्थित आवास पर पत्रकारों से बात करते हुए पूर्व पर्यटन मंत्री कृष्णेंद्र कौर दीपा ने कहा कि पिछले दिनों एक पुलिसकर्मी ने उनके खिलाफ थप्पड़ मारने का जो मुकदमा दर्ज कराया था, वो पूरी तरह से निराधार है। उन्होंने कांग्रेस नेता जोगिंदर सिंह अवाना पर साजिश कर उन्हें फंसाने का आरोप लगाया है।

Advertisement

उन्होंने कहा कि पिछले दिनों वे कुछ कार्यक्रमों में शामिल होने के लिए जब अपने आवास से निकलीं तो अखड्ड तिराहे पर उन्हें चक्काजाम मिला। इस पर उन्होंने तैनात पुलिसकर्मियों से सिर्फ जाम को खुलवाने के लिए कहा था और किसी भी पुलिसकर्मी से उनका न तो कोई विवाद हुआ और न ही किसी को उन्होंने थप्पड़ मारा। पूर्व मंत्री कृष्णेंद्र कौर दीपा ने कहा कि जिस पुलिसकर्मी गजराज सिंह ने उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। जब उसके बारे में जानकारी की तो पता चला कि वो उच्चैन कस्बे का निवासी है और उनके गत चुनाव में प्रतिद्वंद्वी रहे नदबई विधायक जोगिंदर सिंह अवाना का नजदीकी है।

उन्होंने कहा कि राजनीतिक मतभेद के चलते नदबई विधायक की शह पर उनकी छवि को धूमिल करने के लिए ये मुकदमा कराया गया है। उन्होंने पुलिस अधिकारियों से अपील की है कि उक्त मामले की निष्पक्ष रुप से जांच कराई जाए और वह इस जांच में पूरा सहयोग प्रदान करेंगी।

.