होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

जयपुर में विदेशी महिला से छेड़छाड़! स्वाति मालीवाल ने शेयर किया वीडियो…जानें क्या बोली पुलिस

01:25 PM Jul 04, 2023 IST | Sanjay Raiswal

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक विदेशी युवती से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। एक टैक्सी ड्राइवर विदेशी पर्यटक को गलत तरीके से छूते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में टैक्सी ड्राइवर एक विदेशी पर्यटक से बात करते हुए और जाते हुए दिखाई देता है। युवती से छेड़छाड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियाे में देखा जा सकता है कि होटल से लौटते समय एक टैक्सी ड्राइवर महिला का पीछा करने लगा। फिर पैदल जा रही विदेशी महिला के गले में हाथ डालकर अश्लील हरकत करने लगा।

टैक्सी ड्राइवर की इस हरकत का वीडियो को दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने अपने ट्विटर हैंडल से टैग किया है। स्वाति मालीवाल ने इस वीडियो को राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोल गहलोत और राजस्थान पुलिस को भी टैग किया है। अपने ट्वीट में इसे सभी से साझा करते हुए लिखा है कि यह वीडियो भी देखने को मिला है।

वीडियो में दिखाई दे रहा आदमी एक विदेशी पर्यटक को गलत तरीके से छूते हुए देखा जा सकता है। यह बेहद शर्मनाक है। इसके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। इस तरह की घटनाओं से देश का नाम बदनाम हो रहा! डीसीडब्लू चीफ स्वाति मालीवाल का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

राजस्थान पुलिस ने ट्वीट पर दिया जवाब...

वहीं डीसीडब्ल्यू स्वाति मालीवाल के इस ट्वीट पर जयपुर पुलिस ने जवाब दिया है। जयपुर पुलिस ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि उक्त घटना पुलिस के संज्ञान में आ चुकी है। इस संदिग्ध व्यक्ति की तलाश जारी है। हम इस मामले में शीघ्र ही उचित कार्रवाई करेंगे।

ऐसे मामलों में काफी सक्रिय हैं स्वाति मालीवाल...

बता दें कि दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल महिला सुरक्षा, बाल संरक्षण सहित कई मसलों में काफी सक्रिय रहती हैं। फिर मामला दिल्ली का हो या कहीं और का, वह ऐसे मामलों में अपने स्तर पर हमेशा पहल करती दिखाई देती हैं।

Next Article