For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

जयपुर में पट्रोल पंप पर विदेशी युवती से की छेड़खानी, यूट्बर दोस्त बताया पूरा मामला, देखें वीडियो

एक मामला राजस्थान के जयपुर से सामने आया है। जहां एक पेट्रोल पंप कर्मचारी ने विदेशी युवती के साथ अश्लील हरकतें की। रूसी महिला की दोस्त ने पूरी हरकत कैमरे में कैद कर ली।
08:00 PM Dec 19, 2023 IST | Kunal Bhatnagar
जयपुर में पट्रोल पंप पर विदेशी युवती से की छेड़खानी  यूट्बर दोस्त बताया पूरा मामला  देखें वीडियो

Jaipur News: पर्यटन की नजर से राजस्थान देश के साथ ही विदेशी लोगों की पहली पसंद है, लेकिन कई बार असामाजिक तत्वों की हरकतों के कारण प्रदेश के साथ ही देश का नाम विदेशी सैलानियों के सामने खराब होता है। ऐसा ही एक मामला राजस्थान के जयपुर से सामने आया है। जहां एक पेट्रोल पंप कर्मचारी ने विदेशी युवती के साथ अश्लील हरकतें की।

Advertisement

पेट्रोल पंप कर्मचारी ने की छेड़छाड़!

ताजा मामला जयपुर का है। जहां राजस्थान घूमने आई एक रूसी महिला के साथ एक पेट्रोल पंप कर्मचारी ने कुछ अजीब हरकत की, पेट्रोल पंप कर्मचारी कार में एक तरफ पेट्रोल भर रहा था और दूसरी तरफ रूसी महिला के पैर पर हाथ लगा रहा था। रूसी महिला की दोस्त ने पूरी हरकत कैमरे में कैद कर ली।

पूरी घटना कैमरे रिकॉर्ड

रूसी महिला का दोस्त, जो एक यूट्यूबर है, उसने पूरी घटना कैमरे में कैद कर ली। इसके बाद कर्मचारी को अपने मैनेजर को बुलाने के लिए कहा गया। इसके बाद रूसी महिला की दोस्त ने पेट्रोल पंप के मैनेजर से कर्मचारी की शिकायत की। इसके बाद जब कर्मचारी को डांटा गया तो उसने सॉरी कहा, लेकिन मित्र ने कहा, "क्या माफ़ी माँगने से सब ठीक हो जाएगा?" इस बीच, कर्मचारी ने कहा कि उसने जानबूझकर नहीं छुआ और माफी मांगी।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

ट्वीटर (एक्स) पर इस वीडियो को ऑन रोड़ इंडिया हैंजल से शेयर करते हुए लिखा गया कि- क्या विदेशी महिला पर्यटकों और यात्रियों के लिए अभी भी सुरक्षित है? हाल ही में मेरी रूसी यात्री मित्र को जयपुर में गंभीर समस्या का सामना करना पड़ा जहां उसे एक पट्रोल पंप पर एक कर्मचारी ने 3 बार छुआ। पुलिस मदद के लिए आई। अब इस वीडियो को कई बड़े ट्वीट हैंडल द्वारा शेयर किया जा रहा है।

.