होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

दौसा में दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर पलटी कार, हादसे में विदेशी युवती की मौत, कार ड्राइवर और गाइड घायल

07:34 PM Dec 09, 2023 IST | Sanjay Raiswal

दौसा। राजस्थान के दौसा में शनिवार को दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा हो गया। दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर तेज रफ्तार कार पलटने से एक अमेरिकी युवती की मौत हो गई। हादसे में कार ड्राइवर और उसमें सवार गाइड घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही एएसपी बजरंग सिंह शेखावत पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया।

पुलिस ने बताया कि दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर एक तेज रफ्तार कार पलट गई। हादसे में यूएस के कैलिफोर्निया शहर की रहने वाली एलिजाबेथ (25), मोहित व दया प्रकाश घायल हो गए। बाणे का बरखेड़ा गांव के ग्रामीणों में हादसे की सूचना पुलिस को देकर घायलों को संभाला, जिन्हें पुलिस ने जिला अस्पताल पहुंचाया। दौसा जिला अस्ताल के इमरजेंसी यूनिट में प्राथमिक इलाज के बाद विदेशी युवती को गंभीर हालत में जयपुर रेफर किया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने दूतावास को भिजवाई सूचना…

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बजरंग सिंह शेखावत ने बताया कि यूएस के कैलिफोर्निया शहर की रहने वाली युवती एलिजाबेथ अपने टूरिस्ट गाइड के साथ सवाई माधोपुर भ्रमण के लिए आई थी। कार से एक्सप्रेस-वे से वह दिल्ली लौट रही थी। इस दौरान हुए हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गई थी, जिसने इलाज के दौरान जयपुर के एसएमएस अस्पताल में दम तोड़ दिया। घटनाक्रम के संबंध में दूतावास को सूचना भिजवाई जा रही है। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Next Article