होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

यूपी के हरदोई में भीषण सड़क हादसा, दूल्हा, पिता और बहनोई सहित पांच की मौत, मातम में बदली खुशियां

12:57 PM Feb 18, 2023 IST | Sanjay Raiswal

हरदोई। उत्तरप्रदेश में दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। उत्तरप्रदेश के हरदोई में शुक्रवार देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां एक बोलेरा गाड़ी अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर से टकरा गई। हादसे में दूल्हे सहित पांच लोगों की मौत हो गई। वहीं 6 लोग गंभीर घायल हो गए। यह हादसा पचदेवरा क्षेत्र के दरियाबाद गांव के पास हुआ। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं मृतकों के शवों को मोर्चरी में रखवाया है। इधर, इस घटना के बाद से परिवार सहित गांव में कोहराम मच गया।

मीडिया के अनुसार, हरपालपुर क्षेत्र के कुड़हा गांव के देवेश पुत्र ओमवीर की शुक्रवार को शादी थी। कई गाड़ियों में सवार होकर बाराती शाहजहांपुर के कांट थाना क्षेत्र के अभायन गांव जा रहे थे। इन्हीं में एक बोलेरो गाड़ी में दूल्हा देवेश सहित आठ लोग सवार थे। इसी बीच पचदेवरा क्षेत्र के दरियाबाद गांव के पास बोलेरो गाड़ी ने गन्ने से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली में टक्कर मार दी।

इस दौरान बोलेरो गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में दूल्हा के बहनोई बिपनेश और 12 वर्षीय रुद्र की मौके पर मौत हो गई। वहीं उपचार के लिए अस्पताल ले जाते हुए दूल्हा देवेश (20), पिता ओमबीर, ड्राइवर सुमित सिंह ने भी दम तोड़ दिया। वहीं बोलेरो सवार राजेश, अंकित और जगतपाल को उनके परिजन इलाज के लिए फर्रुखाबाद ले गए।

तीनों घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है। इधर, घटना की सूचना मिलते ही डीएम, एसपी समेत अन्य अधिकारी जिला अस्पताल पहुंचे। उन्होंने मृतकों के परिजनों से मुलाकात कर ढांढस बंधाया। वहीं हादसे में गंभीर घायलों को बेहतर इलाज के निर्देश दिए है।

वहीं घटना की सूचना मिलते ही सीओ शाहाबाद हेमंत उपाध्याय व पचदेवरा थानाधिकारी गंगाप्रसाद यादव पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि सड़क हादसे में दूल्हे समेत पांच लोगों की मौत हुई है। घटना की जानकारी की जा रही है।

बांदा में शादी से लौट रहे पांच लोगों की हुई थी मौत…

बता दें कि गुरुवार को बांदा जिले में गुरुवार को दर्दनाक सड़क हादसा हुआ था। यहां एक बोलेरो ने स्कॉर्पियो को टक्कर मार दी, जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई थी। वहीं 6 लोग गंभीर घायल हो गए थे। दोनों वाहनों में बाराती सवार थे, जो पड़ोसी जिले चित्रकूट में एक शादी से लौट रहे थे। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से दोनों वाहनों में फंसे घायलों को बाहर निकाला और बांदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचाया।

एएसपी लक्ष्मी ने बताया कि पांचों मृतक पिपराहारी गांव के रहने वाले थे। बुधवार शाम निवैच निवासी राहुल की शादी में शामिल होने के लिए चित्रकूट के राजापुर से वापस लौट रहे थे। इसी बीच गुरुवार सुबह करीब 5 बजे तिंदवारी कस्बे के पास दुर्घटना हो गई। बांदा एसपी अभिनंदन ने कहा, दोनों चालक एक-दूसरे को ओवरटेक करने के चक्कर में यह हादसा हुआ। पुलिस की जांच में यह भी सामने आया कि दोनों एसयूवी में सवार लोगों ने शराब पी रखी थी।

Next Article