होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Ranveer Singh और Alia Bhatt की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

11:41 AM May 25, 2023 IST | Prasidhi

Ranveer Singh और Alia Bhatt की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के चर्चे काफी समय से हैं। जहां ये फिल्म अप्रैल में रिलीज होने वाली थी, वहीं अब फिल्म 28 जुलाई को रिलीज होने जा रही है। हाल ही में डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने 25 साल पूरे होने पर फइल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया है। फिल्म से लीड एक्टर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट का लुक सामने आ गया है।

जारी हुआ फर्स्ट लुक

फिल्म के पोस्टर में Ranveer Singh और Alia Bhatt का लुक काफी हट के नज़र आ रहा है। पोस्टर देख बिल्कुल ऐसा लग रहा है कि Ranveer Singh का किरदार उनकी पर्सनैलटी को देखते हुए ही दिया गया है। पोस्टर जारी होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर धूम मच गई है। फैंस दोनों के लुक को काफी पसंद कर रहे हैं। Ranveer Singh रॉकिंग स्टाइल में हमेशा की तरह बिंदास लग रहे हैं और उनका स्टाइलिश लुक फिल्म में उनके रोल को भी हल्का-हल्का डिस्क्लोज करता नजर आ रहा है। वहीं Alia Bhatt का साड़ी लुक काफी हटके नज़र आ रहा है, वो स्टाइलिश के साथ-साथ काफी खूबसूरत दिख रही हैं।

इस दिन होगी फिल्म रिलीज

करण जौहर के द्वारा डायरेक्ट की गई फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में Ranveer Singh और Alia Bhatt लीड रोल में नज़र आने वाले हैं। वहीं इस फिल्म में धर्मेंद्र, जया बच्चन, शबाना आजमी और प्रीती ज़िटा जैसे कई बड़े कलाकार नजर आने वाले हैं। यह फिल्म बड़े पर्दे पर 28 जुलाई को रिलीज होने वाली है।

Next Article