For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के स्वागत से पहले फायरिंग, पुलिस ने गैंग के दो लोगों को किया गिरफ्तार

03:29 PM Feb 18, 2023 IST | Sanjay Raiswal
पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के स्वागत से पहले फायरिंग  पुलिस ने गैंग के दो लोगों को किया गिरफ्तार

अजमेर। राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के दौरे के दौरान शुक्रवार मांगलियावास से ब्यावर के बीच खरवा में हुई हवाई फायरिंग के मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। बिजयनगर थाना पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। बिजयनगर थानाधिकारी दिनेश चौधरी ने बताया कि पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के अजमेर प्रवास के दौरान खरवा में स्वागत से पहले फायरिंग करने वाले आरोपियों को चिन्हित कर लिया गया है। उक्त फायरिंग व माहौल बिगाड़ने का प्रयास सूर्या गैंग के बदमाशों ने किया था। पुलिस ने गैंग के दो गुर्गों को भी गिरफ्तार कर लिया है। वहीं फायरिंग के आरोपियों की तलाश में भी जिला पुलिस की टीमें दबिश दे रही है।

Advertisement

थानाधिकारी दिनेश चौधरी ने बताया कि शुक्रवार को वसुंधरा राजे के अजमेर प्रवास के दौरान खरवा में फायरिंग सूर्या गैंग के बदमाशों ने की थी। फायरिंग करने वालों में पांच लोगों (सुरेश चौधरी उर्फ सूर्या, गोविन्द, सोया, भेरू और गोविन्द) को चिन्हित कर लिया गया हैं। इनकी तलाश में जगह-जगह दबिश दी जा रही है। उन्होंने बताया कि इंद्रा कॉलोनी में जब वह पहुंचे तो स्थानीय लोगों ने लक्ष्मण शर्मा पर गैंग को अपनी फैक्ट्री पर बैठाकर रखने व उन्हें शरण देने की बात कही। जिस पर आरोपी लक्ष्मण शर्मा को गिरफ्तार कर लिया। वहीं थाना क्षेत्र के सूतीखेड़ा गांव का रहने वाला शिवराज गुर्जर भी अपने आप को सूर्या गैंग का सदस्य बताकर क्षेत्र में दहशत फैलाता है। ऐसे में शिवराज गुर्जर को भी गिरफ्तार कर लिया गया। दोनों को गैंग से दूर रहने के लिए भी सख्त हिदायत दी गई है।

जानिए क्या था मामला…

गौरतलब है कि वसुंधरा राजे के स्वागत को लेकर भाजपा कार्यकर्ता खरवा चौराहे के पास इंतजार कर रहे थे। इसी दौरान गुटबाजी के चलते स्कॉर्पियो में आए कुछ बदमाशों ने हवाई फायर कर दिया था और मौके से फरार हो गए। पुलिस ने तुरंत मौके पर हालात संभाले और पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के काफिले को निकलवाया।

इस मामले में जसवीर सिंह ने जानलेवा हमला करने की नियत से फायरिंग करने व आमजन में दहशत पैदा करने की रिपोर्ट ब्यावर सदर थाना पुलिस को दी थी। जिस पर पुलिस ने विभिन्न धाराओं में सुरेश गुर्जर व उसके साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था।

.